Lok Sabha Election : चुनाव ड्यूटी की रिहर्सल में गैर हाजिर रहने वाले कर्मचारियों को जारी हुआ नोटिस

punjabkesari.in Monday, May 20, 2024 - 02:48 PM (IST)

लुधियाना (विक्की) : पंजाब में लोकसभा चुनाव के चलते 1 जून को मतदान व 4 जून को वोटों की गिनती होगी। चुनाव प्रक्रिया को सुचारू और व्यवस्थित तरीके से करने के लिए पंजाब भर में कर्मचारियों/अधिकारियों की रिहर्सल करवाई जा रही है। इसी के चलते 19 मई को लुधियाना में चुनाव ड्यूटी की रिहर्सल थी जिसमें लुधियाना के स्कूलों के कर्मचारी गैर हाजिर पाए गए। इस बीच इस दौरान कई गैर कर्मचारियों के रिहर्सल में गैर हाजिर रहने पर उन्हें नोटिस जारी किया गया है। 

जारी हुए नोटिस में जिला शिक्षा अफसर ने स्कूल प्रमुखों से कहा कि आपके स्कूल के कर्मचारी जिन्हें रिहर्सल 19 मई 2024 को आना था वह गैर  हाजिर पाए गए। उन अध्यापकों को 20 मई  को दोपहर सहायक रिटर्निंग अफसर 064 लुधियाना-कम-अतिरिक्त कमिश्नर (शहरी विकास) लुधियाना के दफ्तर में आए और अपनी गैर हाजिरी का स्पष्टीकरण दिया जाए। इसकी रिपोर्ट जिला शिक्षा अफसर लुधियाना को भी दी जाए। 

जानकारी के अनुसार गैर हाजिर अध्यापकों में राजविंदर कौर (मास्टर), गुरप्रीत सिंह (हैड मास्टर), तरनजीत कौर (साइंस मिस्ट्रेस), रमनीक (लैक्चरार), नरिंदर पाल (प्रिंसीपल),  स्वाती पूरी (मैथ मिस्ट्रेस), बेअंत कौर (कंप्यूटर फैकल्टी), जगदीश कौर (एसएस मिस्ट्रेस), मोहम्मद नासर (इंग्लिश मास्टर) शामिल हैं। आपको बात दें लोकसभा चुनाव 2024 के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों/कर्मचारियों जिनकी ड्यूटी चुनाव कार्य को मुकम्मल करने के लिए बतौर पी.आर.ओ./ए.पी.आर.ओ./पोलिंग अधिकारी की लगाई गई है। 

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News