कुख्यात गैंगस्टर गिरफ्तार,  गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के जीजा पर हमले की रची जा रही थी साजिश

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 08:57 PM (IST)

अमृतसर (संजीव): गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के जीजा गुरिंदर गोरा व उसके साथियों की हत्या करने की योजना बना रहे कुख्यात गैंगस्टर राहुल रौला को उसके 6 साथियों सहित गिरफ्तार किया है। कमिश्नरेट पुलिस का यह ऑपरेशन अमृतसर के रूप होटल में किया गया, जहां सभी आरोपी शरण लिए हुए थे। पुलिस ने आरोपियों से 3 पिस्तौलें व 11 जिंदा कारतूस बरामद किए। यह जानकारी पुलिस कमिश्नर रणजीत सिंह ढिल्लों ने आज एक पत्रकार सम्मेलन के दौरान दी।

उन्होंने बताया कि गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की दुश्मनी होशियारपुर जेल से शुरू हुई थी, इसके बाद रौला ने गोल्डी बराड़ के जीजा गुरिंदर गोरा पर हमले की योजना बनाई। वर्णनीय है कि गुरिंदर गोरा पर डेढ़ दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं जिसमें फरीदकोट के कांग्रेसी नेता पहलवान की हत्या शामिल है।

यह भी पढ़ें- पंजाब में बड़ा हादसा: बोरवेल में गिरा डेढ़ साल का बच्चा, दिल पसीच देने वाले तस्वीरें आई सामने
होशियारपुर जेल में गुरिंदर गोरा व गुरिंदर गोरा के बीच तकरार हो गई थी, वहीं से दोनों में दुश्मनी शुरू हो गई। हाल ही में राहुल रौला जमानत पर बाहर आया है जिसने बाहर आने के बाद अपने साथियों के साथ मिलकर योजना शुरू की और मध्य प्रदेश से हथियार लेकर आया था। राहुल पर रंगदारी, चोरी, डकैती, हत्या प्रयास के करीब एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए राहुल के साथियों में करण, सुखदीप, अभय शर्मा, राघव कुमार व रमेश शामिल है। पुलिस आरोपियों से गहनता के साथ पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें- सूफी गायक Satinder Sartaaj विदेश में बिखेरेंगे अपनी सुरीली आवाज का जादू, फैंस में बढ़ी बेताबी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News