NRI की संदिग्ध हालत में मौत, कुछ दिनों बाद जाना था इटली

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2022 - 02:29 PM (IST)

दीनानगर (कपूर):  एन.आर.आई. की संदिग्ध हालात में मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान करनवीर सिंह (21) पुत्र सर्वण सिंह निवासी कलीचपुर थाना दीनानगर के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक करनवीर सिंह करीब 3 हफ़्ते पहले भारत आया था और कुछ दिनों बाद वापस इटली जाने की तैयारी कर रहा था। 

मृतक कुछ चीजें लेकर गत रात अपने मोटरसाइकिल पर दीनानगर में आ गया था। देर रात तक जब वह घर न पहुंचा तो परिजन सारी रात उसकी तालाश करते रहे और आज सुबह उसकी लाश नानो नंगल रोड पर सड़क से कुछ दूरी पर झाड़ियों में पड़ी हुई मिली। सूचना मिलने पर थाना दीनानगर से पहुंचे सब -इंस्पेक्टर दलजीत सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता लगा है कि करनवीर सिंह की मौत एक्सीडेंट के कारण हुई है। पुलिस ने करनवीर सिंह की लाश को कब्ज़े में लेकर अगली जांच करनी शुरू कर दी है। जांच दौरान जो तथ्य सामने आऐंगे, उस अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

मृतक करनवीर सिंह के परिजनों के अनुसार उनके पुत्र की सड़क हादसे में मौत नहीं हुई बल्कि उसका कत्ल किया गया है। पीड़ित परिवार ने कहा कि उन्होंने नौजवान का मोटरसाइकिल और उसकी लाश अलग -अलग जगह पर थी। करनवीर सिंह की बाज़ू टूटी के होने साथ-साथ सिर पर गंभीर चोट लगी है। परिजनों ने पुलिस प्रशासन से इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News