भारत-पाक सरहद पर एक बार फिर ड्रोन की दस्तक, हरकत में आई पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 10:27 AM (IST)

बमियाल/दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया) : पिछले कुछ महीनों से सीमावर्ती इलाके में ड्रोन की आवाजाही बढ़ रही है। आज एक बार फिर भारत-पाक सरहदी की रेखा से लगभग 13 किलोमीटर की दूरी पर स्थित गांव नकीयां में बीती रात 9 बजे के करीब एक एडवोकेट विजय राणा नाम के एक शख्स ने  ड्रोन की हलचल देखने का दावा किया है जिसके चलते विजय राणा ने रात में ही पंजाब पुलिस को फोन किया। 

इसी बीच एस.एच.ओ नरोट जैमल सिंह व अंग्रेज सिंह अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे। रात में मामले की जांच की और सुबह एस.ओ.जी.  कमांडो के साथ इलाके में बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया गया। तलाशी अभियान के दौरान कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। इस बारे में अधिक जानकारी के लिए जब एस.एच.ओ. अंग्रेज सिंह से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया।

दूसरी ओर, विजय राणा, जो एक वकील हैं, ने स्पष्ट रूप से कहा कि कल रात लगभग 9 बजे वह अपने घर के आंगन में बैठे थे, तभी अचानक उन्हें आसमान में लाल रोशनी दिखाई दी। उन्होंने ध्यान से देखा तो वह ड्रोन था। ड्रोन पर शक होने पर उन्होंने इसकी सूचना पंजाब पुलिस को दी। मौके पर पहुंचकर जांच करने के बाद पंजाब पुलिस ने सुबह इलाके में बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News