एक बार फिर विवादों में Jalandhar का ये Club, कैशियर की हुई मौ/त

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2024 - 03:32 PM (IST)

जालंधर: जालंधर के मॉडल टाउन रोड स्थित Satva Club एक बार फिर विवादों में घिर गया है। मिली जानकारी के अनुसार मॉडल टाउन स्थित Satva Club में कैशियर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की पहचान आकाश सिंह के रूप में हुई है, जोकि क्लब में कैशियर की नौकरी करता था और उसने नवंबर में ही नौकरी ज्वाइन की थी। 

बताया जा रहा है कि घटना गत शनिवार की है जब क्लब में देर रात पार्टी चल रही थी। इसी बीच तड़के सुबह कैशियर की संदिग्ध परिस्थियों में मौत की सूचना मिली। स्टाफ का कहना है कि कैशियर आकाश की मौत सीढ़ियों से गिरने से हुई है तो वहीं सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार कैशियर की छत से गिरने से मौत हुई है। क्लब स्टाफ ने शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। फिहलाह पुलिस द्वारा मामले की जांच चल रही है। क्लब में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद ही कई बड़े खुलासे होने की बात कही जा रही है।  

आपको बता दें उक्त क्लब पहले भी गोलियां चलने का मामले में विवादों में रह चुका है। पिछले अगस्त महीने में Satva Club में मल्होत्रा ज्वेलर के बेटे पारस ने गोलियां चलाई जिसमें एक युवक घायल हो गया था। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया था। क्लब में 2 पक्षों में हुए झगड़े के दौरान ज्वेलर के बेटे ने गोली चलाई थी जो एक अन्य व्यक्ति को जा लगी।       

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News