Hello Hello....एक Call ने उड़ा डाले पुलिस प्रशासन के होश, फूले हाथ-पांव

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2023 - 09:03 AM (IST)

लुधियाना(राज): बठिंडा में मिलिट्री यूनिट पर फायरिंग के बाद पंजाब में रैड अलर्ट जारी है। इस बीच किसी अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम पर कॉल कर कहा कि पखोवाल रोड स्थित इंडोर स्टेडियम में बम है। इतना कहने के बाद कॉल करने वाले फोन डिस्कनैक्ट कर दिया। इस कॉल के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए, क्योंकि उस दौरान इंडोर स्टेडियम में पंजाबी सिंगर सतिंदर सिंह सरताज का प्रोग्राम चल रहा था। स्टेडियम लोगों से खचाखच भरा हुआ था।

सूचना के बाद कई पुलिस अधिकारियों के साथ कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बिना किसी को भनक लगाए, इंडोर स्टेडियम की चैकिंग शुरू कर दी ताकि किसी तरह की अफरा-तफरी न मचे। हालांकि इस बीच पुलिस ने मोबाइल नंबर को ट्रेस कर लिया।जो किसी आइसक्रीम की रेहड़ी लगाने वाले का था। उसके पास कोई युवक आइसक्रीम खाने के लिए आया था। उसने बहाने से रेहड़ी वाले का मोबाइल इस्तेमाल कर कंट्रोल रूप पर कॉल कर दी थी जोकि बाद पता चला कि फेक कॉल थी। इसके बाद जाकर पुलिस की सांस में सांस आई। फिर भी पुलिस उस अज्ञात व्यक्ति का पता लगाने में लगी हुई है जिसने रेहड़ी वाले का मोबाइल इस्तेमाल किया था।

दरअसल, पखोवाल रोड स्थित इंडोर स्टेडियम में 15 अप्रैल, शनिवार को पंजाबी सिंगर सतिंदर सिंह सरताज का शो था। सूत्रों का कहना है कि सरताज शो में कई लोगों को टिकटें नहीं मिली थी। पुलिस को आशंका है कि टिकट न मिलने पर किसी सिरफिरे ने कंट्रोल रूम पर कॉल कर फेक सूचना दे दी होगी। उधर, ए.डी.सी.पी. (2) सोहल कासिम मीर का कहना है कि कॉल फेक थी। पुलिस आरोपी का पता लगा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News