युवक को मारने की नीयत से दी नशे की ओवरडोज, पति-पत्नी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 10:45 AM (IST)

तलवंडी साबो : ऐतिहासिक नगर तलवंडी साबो में एक युवक को पति-पत्नी द्वारा मारने की नीयत से चिट्टे की ओवरडोज का इंजेक्शन लगाने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवक को तलवंडी साबो के सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर पति-पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।     

दर्ज मामले के अनुसार जानकारी देते हुए राजेश स्नेही डी.एस.पी. तलवंडी साबो ने बताया कि नशे की ओवरडोज से एक युवक सिविल अस्पताल तलवंडी साबो में भर्ती करवाया गया था, जिसने पुलिस को दर्ज करवाए बयान में बताया कि जब वह अपने सैलून से घर लौटा तो उसके पड़ोसी ने उसे घर बुलाया और उसकी पत्नी ने एक सफेद पदार्थ इंजेक्शन में घोल कर अपने पति को दे दिया। पड़ोसी ने उसके मना करने के बावजूद उसे नशे का इंजेक्शन लगा दिया, जिससे उसे नशा हो गया और घर आकर बेहोश हो गया।  

पीड़ित ने अपने बयानों में बताया कि उसके परिवारिक सदस्यों मे उसे सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया, जहां इलाज के बाद उसने सारी कहानी पुलिस और परिजनों को बताई। पुलिस ने पीड़ित युवक वनी पुत्र राजिंदर सिंह के बयान पर कुलदीप शर्मा और उसकी पत्नी जसप्रीत कौर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रमुख हरजीत सिंह मान ने बताया कि कथित आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत से एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है, जिससे कथित आरोपी से पूछताछ की जाएगी, जिसमें कई खुलासे होने की उम्मीद है।   

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News