काल बनकर आया आवारा पशु, सहायक थानेदार की दर्दनाक मौ/त

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2024 - 07:53 PM (IST)

मोगा : मोगा जिले में लावारिस पशुओं के कारण कई लोगों को अपनी जानों से हाथ धोना पड़ा, लेकिन प्रशासन द्वारा इनको सड़क से हटाने के लिए कोई ठोस प्रयास नहीं किए जा रहे, जिस कारण यह हादसों को जन्म दे रहे हैं।

गत दिन मोगा-फिरोजपुर रोड पर लावारिस पशुओं की चपेट में आने के कारण बुरी तरह से घायल हुए रेलवे पुलिस के सहायक थानेदार अजमेर सिंह (52) निवासी प्रीत नगर मोगा की मौत हो जाने की सूचना मिली है। इस संबंधी थाना सदर मोगा के सहायक थाानेदार गुरप्रीत सिंह ने बताया कि अजमेर सिंह जो रेलवे पुलिस चौकी मोगा में तैनात था तथा उसकी ड्यूटी रेलवे स्टेशन पर लगी हुई थी, जब वह रात के समय अपने मोटरसाइकिल पर वापस मोगा आ रहा था।

इस दौरान बाबा फरीद कॉम्प्लैक्स के पास अचानक सड़क के बीच लावारिस पशु आ गए, जिस कारण उसका मोटरसाइकिल उनके साथ टकरा गया तथा उसका सिर डिवाइडर जा टकराया, जिसको घायल हालत में मोगा के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। डाक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते लुधियाना रैफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। इस संबंध में मृतक के बेटे के बयानों पर अ.ध. 194 के तहत कार्रवाई करने के बाद आज उसके शव का सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों के हवाले किया गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News