दर्दनाक: बेटी को देखना भी न हुआ नसीब, जन्म देने के बाद मां ने तोड़ दिया दम

punjabkesari.in Saturday, Jun 19, 2021 - 06:51 PM (IST)

कपूरथला (ओबेरॉय): कपूरथला सिविल अस्पताल में डिलीवरी के दौरान बीती रात एक महिला की मौत हो गई। इस मामले में मृतक महिला के परिवार वालों ने अस्पताल की डाक्टर पर पैसे लेने और लापरवाही के आरोप लगाऐ हैं।

इसके साथ ही मामला दर्ज करने की भी मांग की है। डिलीवरी के दौरान महिला ने बच्ची को जन्म दिया और उसकी बाद में मौत हो गई। पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि बलविंदर कौर निवासी धुड़ियावाला को कल पेट में दर्द होने के कारण उसे कपूरथला के सिविल अस्पताल में दाख़िल करवाया गया, जहां उसने बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म लेने के बाद डा. परमिन्दर ने ऑपरेशन करने के 4 हज़ार रुपए लिए। इसी तरह नर्सों ने बधाई के रूप में 500-500 रुपए लिए परन्तु उन्होंने मरीज का ध्यान नहीं रखा और देर रात ब्लीडिंग होने के कारण उसकी मौत हो गई। उन्होंने मांग की है कि डॉक्टरों और नर्सें पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए। उधर डा. परमिन्दर ने आप्रेशन के बदले किसी तरह के लेन देन से साफ इंकार किया है।

PunjabKesari
इस सभी मामले में ऐस.ऐम.ओ. डाक्टर संदीप धवन ने कहा कि मरीज पहले से ही गंभीर हालत में थी और उसे पहले भी ख़ून चढ़ाया जा चुका था। बाकी मामले  की जांच होने पर ही कुछ कहा जा सकता है।

वहीं डी.ऐस.पी. सुरिंदर सिंह ने कहा कि परिवार के बयानों के आधार पर ही आगे की कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तुरंत मामला दर्ज कर लिया जाएगा।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News