ससुराल घर रहती बेटी को जबरदस्ती साथ ले आए मायके वाले, पढ़ें पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 01:39 PM (IST)

खरड़ : मुंडी खरड़ में मायके परिवार ने संबधी परिवार के साथ मारपीट की और घर में रह रही अपनी बेटी को जबरन साथ ले गए। इस संबंध में जानकारी देते हुए सेवक सिंह ने बताया कि उनके बेटे की शादी डेढ़ साल पहले फगवाड़ा में बूटा सिंह बिट्टू की बेटी से हुई थी और शादी के बाद वह अपने घर में रह रही है।

कल सुबह 8 बजे जब वह अपने घर पर बैठे थे तो उसकी बहू के माता-पिता, भाई व 10 अन्य अज्ञात व्यक्ति जबरन घर में घुस आये और उन्हें पीटना शुरू कर दिया। उनकी पत्नी के कपड़े फाड़ दिये गये और अपनी बेटी को जबरन साथ ले गए। मोहल्ले वालों ने उन्हें रोका भी लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी। इस संबंध में सन्नी थाने में शिकायत दी गई है।

लड़की के परिजनों से संपर्क करने पर लड़की के भाई  गुरदित सिंह विक्की निवासी फगवाड़ा ने बताया कि 8 महीने पहले विवाद हुआ था, तब पंचायत ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था। इसके बाद उसने उसकी बहन को आने नहीं दिया। दामाद भी लड़की को छोड़ने फगवाड़ा नहीं आया। लड़के की मां के कहने पर लड़का अपने ससुराल नहीं आता था। जिससे उसकी बहन मानसिक तनाव में थी। कल जब वह अपनी बहन से मिलने आया तो उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया। इसके बाद वे अपनी बहन को भी साथ ले आये लेकिन उन्होंने उनके साथ मारपीट नहीं की।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News