कैप्टन की तरफ से नई पार्टी के ऐलान पर परगट सिंह ने दिया यह बयान, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Wednesday, Nov 03, 2021 - 01:49 PM (IST)

जालंधर: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से कल कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद अपनी नई पार्टी का ऐलान कर दिया गया। कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से नई पार्टी का ऐलान करने के बाद कैबिनेट मंत्री परगट सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। खेल मंत्री परगट सिंह ने तंज कसते कहा है कि कैप्टन की नई पार्टी पंजाबियों के लिए बिल्कुल भी नहीं है। परगट सिंह ने टिवटर के जरिए लिखा कि कैप्टन की नई पार्टी न तो ‘पंजाबियों ’ के लिए, न ‘लोगों ’ के लिए और ‘कांग्रेस ’ के लिए तो बिल्कुल भी नहीं है। 

जिक्रयोग्य है कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से पिछले कल अपनी नई पार्टी का ऐलान कर दिया गया, जिस का नाम ‘पंजाब लोग कांग्रेस ’पार्टी है। मुख्यमंत्री की कुर्सी से एक तरफ किए जाने से नाराज चल रहे कैप्टन पहले ही कह चुके थे कि वह अब कांग्रेस में वापस नहीं जाएंगे और अपनी अलग पार्टी बनाएंगे।

कैप्टन ने यह जरूर कहा था कि भाजपा किसानी मसले हल करती है तो वह मतदान दौरान भाजपा के साथ गठजोड़ कर सकते हैं। इसके साथ ही उनकी तरफ से यह भी कहा गया था कि कांग्रेस के कई नेता उनके संपर्क में हैं। यहां बताने योग्य है कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह की तरफ से कांग्रेस पार्टी छोड़ने को लेकर सोनिया गांधी को 7 पन्नों का इस्तीफा भेजा गया है, जिसमें कैप्टन ने नाराजगी ज़ाहिर करते अपनी भड़ास निकाली है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News