विधायक परगट सिंह के तेवर तीखे, कहा मिला कैप्टन का संदेश- 'हुन तैनू ठोंकांगे , तू तैयार हो जा'

punjabkesari.in Monday, May 17, 2021 - 01:40 PM (IST)

जालंधर /चंडीगढ़:  जालंधर से कैंट हलके के विधायक और कांग्रेसी नेता परगट सिंह ने एक बार फिर से अपनी ही सरकार पर तीखे तेवर दिखाते हुए सवाल उठाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर बड़े आरोप लगाते हुए कहा है कि कैप्टन उन्हें अब धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह दो-तीन दिनों से बेहद परेशान है। उन्हें इस बीते वीरवार ही धमकी दी गई है।

चंडीगढ़ में प्रैस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए परगट सिंह ने कहा कि-'मुझे गुरूवार मुख्यमंत्री के दफ़्तर से कैप्टन सन्दीप संधू का फ़ोन आया था, जिसमें कहा गया कि 'असि तेरा पुलंदा तैयार कर लया है, हुन तैनू ठोंकांगे, तू तैयार हो जा।' 

उन्होंने कहा कि उन्होंने भी इस संदेश का ’पंजाबी ’ में जवाब दे दिया कि मेरी तरफ से भी यह जवाब मुख्यमंत्री को दे दो। परगट सिंह ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के सलाहकार भरत इन्द्र सिंह चहल विजीलैंस के डिफैकटो डायरैक्टर जनरल हैं जिसको की तरफ से यह सारा ताना-बाना बुना जा रहा है।

मंत्री और विधायकों के साथ की गई मीटिंग पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हम सभी रोजाना ही मिलते हैं। उन्होंने कहा कि यदि यह क्राइम है तो मैं मानने को तैयार हूँ। उन्होंने कहा कि पार्टी से यदि कोई बेअदबी के बारे में बोलता है तो उसके साथ ऐसा ही सलूक किया जाता है, उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इस तरह कोई सुधार आ सकता है। सचिव मुझे ठोकने की बात कर रहा है तो मैं पूरी तरह के साथ तैयार हूँ। 

परगट सिंह ने आगे बोलते हुए कहा कि साल 2017 में जब सरकार बनी तो उम्मीद थी कि बेअदबी मामले पर कैप्टन अमरिन्दर सिंह कुछ अच्छा करेंगे। परन्तु वह तो ख़ुद ही उल्टे रास्ते आ गए हैं। पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ विजीलैंस जांच की चर्चा को लेकर परगट सिंह ने कहा कि यदि पार्टी के पास सिद्धू के खिलाफ सबूत थे तो दो साल का इंतज़ार क्यों किया गया? और पहले क्यों नहीं सबूत दिखाए गए?

उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि अब तक उन्होंने और नवजोत सिंह सिद्धू ने कभी भी कोई ग्रुप नहीं बनाया है, बल्कि एक टीम में रह कर ही काम किया है। उन्होंने कहा कि उनका किसी के साथ भी कोई पक्ष नहीं है, उन्होंने सिर्फ़ टीम ही बनाई है परन्तु यदि इस तरह का सलूक उनके साथ किया जाता है तो उनके पास भी लड़ने के अलावा कोई रास्ता नहीं है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News