ऑडियो वायरल होने का गरमाया मामला, कैबिनेट मंत्री ने कैप्टन को भेजा नोटिस

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 11:18 AM (IST)

मलोट (जुनेजा): हाल के दिनों में आम आदमी पार्टी के नेता और ट्रक यूनियन के पूर्व प्रधान कैप्टन परमजीत सिंह का मलोट के विधायक और कैबिनेट मंत्री पर रिश्वत लेने के आरोप का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का मामला गरमा गया है। ताजा जानकारी के मुताबिक मलोट के विधायक एवं कैबिनेट मंत्री डॉ. बलजीत कौर ने अपने वकील के माध्यम से कैप्टन परमजीत सिंह को कानूनी नोटिस भेजा है, जिसकी पुष्टि उनके कार्यालय ने भी की है।

गौरतलब है कि मलोट ट्रक यूनियन के प्रधान रहे कैप्टन परमजीत सिंह का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह फोन पर किसी से बात कर रहे हैं, जिसमें वह कथित तौर पर कैबिनेट मंत्री द्वाराअपने पति की मौजूदगी में अलग-अलग समय पर करीब 10 लाख रुपये की रिश्वत लेने की बात की जा रही है। चर्चा है कि कैप्टन ने शहर की एक और प्रतिष्ठित संस्था के पदाधिकारियों से भी मोटी रकम ली है। उसके द्वारा अपने बात की प्रमाणिकता के लिए खुद का झूठ पकड़ने वाला टेस्ट करवाने और इसके लिए खर्चा करने का भी दावा कर रहा है। हालांकि, कैबिनेट मंत्री के कार्यालय की ओर से शुरू से ही इन आरोपों को बेबुनियाद बताया जा रहा है।

ताजा जानकारी के मुताबिक कैबिनेट मंत्री बलजीत कौर ने इस मामले में कैप्टन परमजीत सिंह को कानूनी नोटिस भेजा है, जिसमें कहा गया है कि यह ऑडियो उनकी छवि खराब करने के लिए योजनाबद्ध तरीके से बनाया गया है। उधर, इस मामले में कैप्टन परमजीत सिंह का कहना है कि उन्हें अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है, लेकिन वह अपनी बात पर कायम हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News