BJP ज्वाइन करते ही मलूका की बहू का विरोधियों को कड़ा जवाब, गरमाई सियासत

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 05:24 PM (IST)

बठिंडा : पंजाब के आईएएस अधिकारी और वरिष्ठ नेता सिकंदर सिंह मलूका की बहू परमपाल कौर के स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) लेने और बीजेपी ज्वाइन करने पर राज्य की राजनीति गरमा गई है। पंजाब सी.एम. मान और अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल की टिप्पणी के बाद परमपाल कौर भड़की हुई नजर आई है।

PunjabKesari

पूर्व आईएएस अधिकारी परमपाल कौर ने भी बीजेपी ज्वाइन करते ही अपने विरोधियों को कड़ा जवाब दिया है। उन्होंने सुखबीर सिंह बादल के बीजेपी में शामिल होने वालों का डीएनए टेस्ट कराने के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। परमपाल ने कहा कि सुखबीर बादल को खुद भी डीएनए का फुल फॉर्म नहीं पता होगा।

वहीं सी.एम. मान के ट्वीट का भी परमपाल ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि शायद पंजाब मुख्यमंत्री मान को उनके रिटायरमेंट के बारे में पता नहीं चला है। उन्होंने अपने पद से इस्तीफा नहीं दिया बल्कि स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली है। इस्तीफे और स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति में अंतर है और इससे किसी को कोई नुकसान नहीं होने वाला है। रही बात बीजेपी में शामिल होने की तो वही टिकट के लिए पार्टी में शामिल नहीं हुई हैं। उन्हें टिकट मिले या न मिले, वे पंजाब के लिए काम करेंगी और किसानों की बात केंद्र तक पहुंचाएगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News