...जब कब्जे हटाने गई निगम टीम के सामने दुकानदार हुआ नग्न

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 07:45 AM (IST)

पटियाला (बलजिन्द्र) : शहर में कब्जे हटाने गई नगर निगम की टीम ने फव्वारा चौक से अपनी मुहिम शुरू की और जैसे ही लीला भवन में पहुंची तो वहां दुकानदारों के साथ जबरदस्त झड़प हो गई। हालात उस समय काफी नाजुक बन गए जब एक दुकानदार निगम टीम के सामने विरोधस्वरूप नंगा ही हो गया।

PunjabKesari
पुलिस पार्टी ने तुरंत हरकत में आते हुए उस व्यक्ति को काबू किया और एक तरफ ले गए। दुकानदार के साथ उसके परिवार के कुछ महिला मैंबर भी थे। दुकानदार निगम टीम की तरफ से हटाए जा रहे कब्जों का विरोध कर रहे थे। निगम टीम और दुकानदारों में आपस में काफी कहासुनी हुई और माहौल काफी देर तक गर्म रहा परंतु नगर निगम की टीम ने अपनी मुहिम जारी रखी और वहां से कब्जे हटाए। इसके बाद टीम ने सड़कों पर पड़े सामान को जब्त किया। लीला भवन में इससे पहले भी  कई बार निगम टीम के साथ झड़प होती रही है। इस इलाके में हमेशा ही नाजायज कब्जों को हटाने को लेकर निगम की टीम को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

यहां वर्णनीय है कि नगर निगम की तरफ से इन दिनों शहर में से नाजायज कब्जे हटाने की मुहिम शुरू की गई है, जिसके अंतर्गत हर रोज एक सड़क से कब्जे हटाए जा रहे हैं और आए दिन ही निगम की टीम का दुकानदारों की तरफ से विरोध किया जा रहा है। नगर निगम के लैंड ब्रांच के सुपरिंटैंडैंट रवदीप सिंह ने दुकानदारों से अपील की कि वे अपनी दुकानों के बाहर ज्यादा सामान न रखें क्योंकि दोनों तरफ सामान रखने से सड़कें तंग हो जाती हैं और ट्रैफिक जाम होता है। ट्रैफिक जाम के कारण ही लोगों को गुजरना मुश्किल होता है और इसका सबसे अधिक नुक्सान भी नगर निगम को ही होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News