PU की Student पर पिटबुल ने किया हमला, टांगों और बाजुओं को नोच खाया

punjabkesari.in Saturday, May 29, 2021 - 01:53 PM (IST)

चंडीगढ़(रमेश हांडा): बेहद खतरनाक नस्ल के पिटबुल कुत्तों के लोगों पर हमला करने के कई मामले सामने आ चुके हैं। अब पी.यू. में लॉ की छात्रा इशिता पर पिटबुल कुत्ते ने हमला कर उसे बुरी तरह से घायल कर दिया है।  घटना मोहाली के न्यू चंडीगढ़ मुल्लांपुर की आई.ए.एस/पी.सी.एस. सोसायटी की है, जहां इशिता परिवार सहित रहती है। इशिता ने बताया कि 24 मई की शाम को जब वह अपने पालतू कुत्ते को घुमने के लिए निकली थी। पास में ही अमृतसर के ए.डी.जे. के परिवार द्वारा पाले गए पिटबुल ने उन पर हमला कर दिया। यह पिटबुल बंधा नहीं हुआ था और अक्सर ही खुला रहता है। पिटबुल ने उसके पालतू कुत्ते पर हमला कर दिया। इशिता ने उसे बचाने की कोशिश की तो पिटबुल ने उस पर हमला कर दिया। हमले से इशिता गिर गई और उसके घुटने, दाहिनी कोहनी और पेट के दाहिने हिस्से को पिटबुल ने नोच खाया।

SSP, चीफ जस्टिस को देगी शिकायत
इशिता के माता-पिता उसे सैक्टर-16 हस्पताल ले गए, जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया। अब उसे बताया गया है कि उसके जख्म कैटेगरी-& के हैं। इस हादसे से इशिता और उसका परिवार सदमे में है। इशिता के मन में इतना खौफ है कि वह घर से बाहर निकलने से भी डर रही है। वह अब मामले को लेकर एस.एस.पी. और हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को शिकायत देने वाली हैं। 


पिटबुल के आतंक पर हाईकोर्ट ले चुका है संज्ञान
दो साल पहले मुल्लांपुर गरीबदास में एक पिटबुल कुत्ते ने एक शख्स को बुरी तरह से नोच लिया था। उसे &6 टांगे लगे थे। इस संबंध में छपी खबर पर हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया था। हाईकोर्ट ने जनहित याचिका के तौर पर सुनवाई करने के आदेश दिए थे। यह जनहित याचिका अभी हाईकोर्ट में पैडिंग है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News