गौंडर का साथी गैंगस्टर सुख भिखारीवाल व ईगल गैंग का सदस्य गिरफ्तार, 2 फरार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 11:41 AM (IST)

गुरदासपुर(विनोद, हरमनप्रीत): सुक्खा भिखारीवाल तथा ईगल गैंग से संपर्क रखने वाले एक गिरोह के एक सदस्य को काऊंटर इन्टैलीजैंस विंग ने हथियार सहित गिरफ्तार किया है, जबकि इसके 2 साथी मोटर साइकिल पर भागने में सफल हो गए। यह गिरोह अमृतसर में किसी व्यापारी को लूटने की योजना बना रहा था।

ए.आई.जी. काऊंटर इंटैलीजैंस दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस को किसी मुखबिर ने सूचना दी थी कि राकेश कुमार उर्फ गेशी उर्फ दीप पुत्र ताज मसीह निवासी गांव गोत पोकर, उसका भाई सन्नी मसीह, हरप्रीत सिंह पुत्र बलविन्द्र सिंह निवासी सिविल लाइन गुरदासपुर, सुखराज सिंह उर्फ सुख निवासी लखनपाल, लक्की मसीह पुत्र अमानत मसीह निवासी गांव मुन्ननकलां जिनके पास असला भी है, ये पुलिस को वांछित खतरनाक गैंगस्टर सुख भिखारीवाल से संबंध रखते हैं। मुखबिर ने यह भी सूचित किया कि यह गिरोह लूटमार करता है जो अमृतसर के किसी व्यापारी को लूटने की योजना बना रहा था। 

सूचना मिलने पर पुलिस पार्टी अड्डा गाजीकोट से नहर के किनारे-किनारे नौशहरा बहादुर की तरफ जा रही थी कि 3 व्यक्ति जिनमें से एक स्कूटरी पर तथा 2 मोटरसाइकिल पर नहर की पटरी पर खड़े दिखाई दिए। पुलिस पार्टी को देख कर उन्होंने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस पार्टी ने स्कूटरी सवार को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मोटरसाइकिल पर सवार दोनों आरोपी भागने में सफल हो गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम सन्नी मसीह पुत्र पुत्र ताज मसीह निवासी गोत पोकर बताया। आरोपी की तलाशी लेने पर उससे एक इटली का बना हुआ पिस्तौल तथा 6 कारतूस बरामद हुए जबकि स्कूटरी की तलाशी लेने पर उसमें से एक मैगजीन तथा 26 कारतूस बरामद हुए। गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि फरार आरोपी राकेश कुमार उर्फ गेशी निवासी गांव गोत पोकर तथा सुखराज सिंह निवासी लखनपाल थे। कथित आरोपियों के विरुद्ध धारा 399, 402 तथा शस्त्र एक्ट 25-54-59 के अधीन केस दर्ज कर सन्नी मसीह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गिरफ्तार आरोपी कुछ समय पहले ही छूटा था जेल से 
पुलिस अधिकारी के अनुसार भागने में सफल हुआ सुखराज सिंह कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आया है जबकि राकेश कुमार गेशी कराटे का कोच है। यह गिरोह कुछ समय से विक्की गौंडर के विशेष साथी सुख भिखारीवाल तथा एक अन्य ईगल गैंग के संपर्क में था। जहां भागने में सफल हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है, वहीं गिरफ्तार सन्नी से पूछताछ की जा रही है तथा कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिलने की सम्भावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News