पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, तेजधार हथियार के बल पर वारदातों को अंजाम देने वाले 2 काबू

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 06:51 PM (IST)

लुधियाना (अनिल) : थाना जोधेवाल की पुलिस ने हथियार की नोक पर लोगों को लूटने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है। इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना प्रभारी गुरदयाल सिंह ने बताया कि 21 अक्टूबर को पुलिस को विशाल राज पुत्र बलदेव राज वास न्यू माधोपुरी ने शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि वह दोपहर के समय युद्ध बल चौक से पैदल कैलाश नगर रोड की तरफ जा रहा था। इस दौरान पीछे से 2 युवक पैदल आए जिनके हाथ में लोहे के दातर पकड़े हुए थे।

उक्त युवकों ने उसकी गर्दन पर दातर रखते हुए उसका मोबाइल फोन लूट लिया और फरार हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने उक्त शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए मोबाइल लूटने वाले आरोपी बलराम पुत्र बाबूलाल निवासी बावा कॉलोनी और लखबीर सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी बजरंग विहार को गिरफ्तार किया गया। जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लोगों से लूटे हुए 3 मोबाइल फोन और एक दातर बरामद किया गया है। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना जोधेवाल में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

थाना प्रभारी गुरदयाल सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी बलराम और लखबीर पिछले कई महीनो से उक्त इलाके में लोगों को डरा कर उनसे लूट की वारदातें करते आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी नशा करने के आदी हैं जो अपने नशे की पूर्ति के लिए लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करते हुए पुलिस रिमांड हासिल किया गया है ताकि आरोपियों से आगे की ओर पूछताछ की जा सके।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News