जालंधर में नशे के कारोबार पर चला पुलिस का डंडा, 7 तस्कर गिरफ्तार

4/21/2021 1:26:59 PM

जालंधर: पिछले दिनों यहां के गांव संसारपुर में एक ही इंजेक्शन से नशा करने के कारण 20 से अधिक युवक एड्स जैसी गंभीर बीमारी के चपेट में आ गए थे। पंजाब केसरी में खबर प्रकाशित होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की। इसी के चलते पुलिस ने आज करीब 7 नशा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार गत दिवस नशा करने के लिए 20 से ज्यादा युवकों ने एक ही इंजेक्शन का इस्तेमाल किया था। इसके कारण वे सब एड्स की चपेट में आ गए। इन युवकों की उम्र 20 से लेकर 30 साल तक बताई गई है। बताया जा रहा है कि इस इलाके में पिछले 10 सालों से एक ही ग्रुप चिट्टा बेचकर इलाके के युवकों को नशे का आदी बना रहा है। जालंधर कैंट से लगते इलाकों में धड़ाधड़ नशे का कारोबार चल रहा है। इस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने आज करीब 7 नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि ये नशा तस्कर सिर्फ छोटे तस्कर हैं। बड़ा मगरमच्छ अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, लेकिन उसे भी जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा। 

गौरतलब है कि पिछले कई सालों से यहां के युवकों को चिट्टे की सप्लाई की जा रही है। जिसके कारण वे न सिर्फ नशे के आदी हो रहे हैं बल्कि कई युवकों को इस लत के कारण अपनी जान भी गंवानी पड़ी है।


Content Writer

Sunita sarangal

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static