पूर्व सैनिक की मौत के मामले में पुलिस आज कर सकती है अहम खुलासा!

punjabkesari.in Monday, Jan 20, 2020 - 01:38 PM (IST)

नवांशहर(त्रिपाठी): थाना बंगा अंतर्गत गांव खटकड़कलां में शुक्रवार सुबह घर के मालिक पूर्व सैनिक की संदिग्धावस्था में हुई मौत व रक्त रंजित मिली लाश संबंधी पुलिस गहनता से जांच कर मौत की गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है। इस मामले में एस.एस.पी. अलका मीना ने बताया कि मृतक पूर्व सैनिक की लड़की को पुलिस ने कुछ जानकारियां हासिल करने के लिए बुलाया है। सूत्रों अनुसार मृतक की लड़की से पुलिस सी.आई.ए. स्टाफ अहम जानकारियां हासिल करने का प्रयास कर रही है। एस.एस.पी. ने बताया कि सोमवार को पुलिस उक्त हत्या संबंधी कोई बड़ा खुलासा कर सकती है।

हालांकि पुलिस इस मामले में धारा 174 तहत कार्रवाई अमल में लाई थी लेकिन घर में रक्त रंजित शव के मिलने के हालातों और शरीर पर मिले चोट के निशान साफ तौर पर हत्या की आशंका पैदा कर रहे थे। वर्णनीय है कि गांव खटकड़कलां निवासी बलवीर सिंह संधू (60) घटना से एक महीना पहले ही लेबनान से यहां आया था। पिछले वीरवार को बलवीर सिंह संधु अपने घर के ग्राऊंड फ्लोर पर जबकि उनकी बेटी व पत्नी ऊपर की मंजिल पर सोए हुए थे। सुबह करीब 7 बजे जब उनकी लड़की अमनदीप कौर ने नीचे कमरे में आकर देखा तो उसके पिता बलवीर सिंह संधू का रक्त रंजित शव पड़ा हुआ मिला। बेटी के चिल्लाने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए थे। 

एस.एस.पी. अलका मीना के अतिरिक्त अन्य उच्च पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर अहम जानकारियां एकत्रित की थीं। यहां यह भी वर्णनीय है कि घर की एंट्री पर दरवाजा और लोहे की ग्रिल भी लगी हुई है। इसके अतिरिक्त घर में पालतू कुत्ता भी है जो वारदात के समय भौका नहीं। वहीं घर में लगी ग्रिल का गेट भीतर वालों की सहमति के बिना खुलना भी संभव नहीं है जैसे अन्य सवालों को आधार बनाकर पुलिस संभवता अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News