पुलिस ने दबोचा नशा तस्कर, लाखों की ड्रग मनी भी बरामद

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 05:45 PM (IST)

दीनानगर(हरजिंदर सिंह गोराया) : दीनानगर पुलिस द्वारा नेशनल हाईवे के पास पनियार शुगर मिल हाईटेक चौकी पर 3 लाख 40 हजार रुपये की ड्रग मनी के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने की खबर मिली है। इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी दीनानगर सुखविंदरपाल सिंह ने बताया है कि मुख्य हाईवे के नजदीक शुगर मिल पनियार हाईटेक नाके के दौरान एएसआई रमेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ वाहनों की जांच की जा रही थी।

इस दौरान पठानकोट की ओर से आ रही एक निजी बस को रोका गया और उसकी सीट पर काला बैग लिए बैठे एक व्यक्ति को शक के आधार पर बस से नीचे उतारकर जांच की गई तो आरोपी व्यक्ति के पास से पकड़े गए किट बैग में से 3,40,000/- रुपये की ड्रग मनी बरामद की गई। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने यह पैसे जम्मू में एक व्यक्ति को हेरोइन बेचकर कमाए थे और हेरोइन उसे बहादुर सिंह निवासी तरनतारन ने जम्मू पहुंचाने के लिए दी थी।

पुलिस ने जांच के बाद अर्जन कुमार उर्फ मोहित पुत्र अश्वनी कुमार निवासी हाथी गेट अमृतसर और बहादुर निवासी तरनतारन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा अर्जन कुमार को मौके पर ही गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News