पुलिस ने 40 रोमियो को हिरासत में लिया और दर्जन वाहन जब्त

punjabkesari.in Wednesday, Aug 01, 2018 - 10:36 PM (IST)

रूपनगर(विजय): सिटी पुलिस ने आज स्थानीय स्कूलों के बाहर छुट्टी के समय घूम रहे लगभग 40 नौजवानों को हिरासत में ले लिया और लगभग एक दर्जन वाहन में कब्जे में कर लिए हैं। जिस कारण नगर में हाहाकार मच गई है। 

आज दोपहर लगभग 2 बजे डीएसपी (आर) गुरविन्द्र सिंह के नेतृत्व में सिटी पुलिस ने बेला चौक के निकट घूम रहे 40 नौजवानों को हिरासत में ले लिया, जबकि लगभग 18 वाहनों को जब्त कर लिया। पिछले कुछ समय से सिटी पुलिस को शिकायतें आ रही थी कि कुछ रोमियो नवयुवक बेला चौक के निकट कुछ स्कूलों की छात्राओं का पीछा कर रहे हैं जिस कारण वह काफी परेशान हैं। 

आज सिटी पुलिस ने चौक को चारों ओर से घेर लिया और संदिग्ध युवकों को हिरासत में ले लिया और उनके वाहन भी जब्त कर लिये। जिस कारण पुलिस की इस कार्रवाई से शहर में हाहाकार मच गया है।

सिटी एसएचओ सन्नी खन्ना ने बताया कि रूपनगर में रोमियो नवयुवकों को लड़कियों का पीछा करने व परेशान करने की आज्ञा नहीं दी जा सकती। इसलिए सिटी पुलिस ने आज विशेष योजना के अंर्तगत यह कार्रवाई की है। जो समय-समय पर जारी रहेगी। उन्होंने ऐसे नौजवानों को चेतावनी दी कि यदि वह इस तरह का कार्य करेंगे तो उनके विरुद्ध पुलिस आगे से और सब्त कार्रवाई करेगी पर उन्होंने भरोसा दिलाया कि आम लोगों को तंग व परेशान नहीं किया जाएगा। जिनका लड़कियों के मामले में कोई संबंध नहीं होगा। पुलिस इन 40 युवकों से पूछताछ कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News