पुलिस को मिली कामयाबी, लूटपाट करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 05:41 PM (IST)

अबोहर : नगर में पिछले कई दिनों से हो रही लूटपाट और चोरी की घटनाओं में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए 5 चोरों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया जिनके पास से चुराए गए मोबाईल व मोटरसाईकल बरामद हुए हैं।

गत दोपहर फाजिल्का रोड़ चुंगी के निकट पुलिस टीम गश्त पर थी तो उन्हें मुखबिर ने सूचना दी कि जोहडी मंदिर के निकट निवासी विक्की पुत्र भिंदर सिंह व उत्तम विहार कालोनी निवासी सूरज कुमार पुत्र हंसराज दोनों लोगों से मोबाईल झपटने का काम करते हैं और अब भी हीरो मोटरसाईिकल पर छीने हुए मोबाईल लेकर किल्लियांवाली रोड से फाजिल्का चुंगी की तरफ आ रहे है। जिस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ भांदस की धारा 379 बी के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस को उनके पास से चोरी के तीन मोबाईल कीमत करीब 70 हजार रुपए और एक एचएफ डीलक्स मोटरसाईकल भी मिला है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विक्की पर पहले से चोरी का एक मामला दर्ज है जबकि सूरज कुमार के खिलाफ चोरी व लूट खसूट के 3 मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें: Breaking: चंडीगढ़ सीनियर डिप्टी मेयर चुनाव, इस पार्टी ने मारी बाजी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ में इन्होंने माना है कि इन्होंनें वाल्मीकि मंदिर के पास से गेंहू चोरी की और बाजार नंबर 9 में भी एक घर के ताले तोडकर चोरी का प्रयास किया। इसी प्रकार से पुलिस ने गत दिनो नोहरे से भैंस चोरी करने वाले गिरोह का भी एक सदस्य गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरा गिरफ्त से बाहर है। इस मामले में पुलिस ने इन्द्रा नगरी निवासी काला सिंह पुत्र बलदेव सिंह को गिरफ्तार कर लिया जबकि इस घटना में शामिल उसका साथी बल्लियां वाली बठिंडा निवासी इन्द्रजीत सिंह पुत्र दर्शन सिंह की गिरफ्तारी बाकी है। पुलिस ने इनके खिलाफ भांदस की धारा 392 के तहत मामला दर्ज कर लिया था।

इसी प्रकार से नगर थाना नं 2 की पुलिस ने बाला जी कालोनी निवासी अनिल उर्फ धोलुआ पुत्र स्वर्ण कुमार व बिरजू पुत्र जोगाराम निवासी बिरमा नगरी को चोरी के दो मोटरसाईकलों व एक बिनां नंबरी हीरो स्पलेंडर सहित गिरफ्तार कर उनके खिलाफ भांदस की धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर लिया है पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अनिल पर चोरी व लूटखसूट के पहले से 7 मामले दर्ज हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News