पावरकॉम मुलाजिमों ने लिया एक्शन, परिवार वालों ने अपनाया खौफनाक रवैया

punjabkesari.in Friday, Mar 18, 2022 - 05:13 PM (IST)

भादसों (अवतार): थाना भादसों अधीन आते गांव हकीमपुर में बिजली चोरी रोकने गए पावरकॉम के उपमंडल के सहायक कार्यकारी इंजीनियर अमनदीप सिंह और उनके साथ ड्यूटी कर रहे मुलाजिमों की एक परिवार की तरफ से मारपीट करने और पगड़ी उतारने का समाचार प्राप्त हुआ है। मिली जानकारी एस.डी.ओ. अमनदीप सिंह ने पुलिस के पास बयान दर्ज करवाए कि खपतकार रणजीत सिंह गांव हकीमपुर में घर में बिजली चोरी कर रहा है।

यह भी पढ़ेंः टीचर ने दिखाई हैवानियत, मंदबुद्धि बच्चे के साथ किया यह कारनामा

इस सम्बन्धित वह अपने मुलाजिमों जे.ई हरसिमरन सिंह, दलीप सिंह ए.एल.एम., जगमोहण सिंह ए.एल.एम. अमरजीत सिंह ए.एल.एम., कर्मजीत सिंह ए.एल.एम. के साथ सुबह बिजली चोरी पकड़ने के लिए गांव हकीमपुर में गए, जहां घर का मालिक रणजीत सिंह बिजली चोरी कर रहा था। उसने केबल को अपनी चारदीवारी अंदर फैंक कर चिटकनी लगा रखी थी और तार को जमीन में दबा रखा था और मोटर के साथ स्टार्टर लगाकर सिंगल फेस बिजली चोरी करता पाया गया। जब विभाग के कर्मचारियों ने बिजली चोरी सम्बन्धित वीडियो बनानी शुरू की तो उपभोक्ता का पुत्र यादविन्दर सिंह, उपभोक्ता की पत्नी सुखविन्दर कौर और स्वयं उपभोक्ता रणजीत सिंह ने ड्यूटी कर रहे एस.डी.ओ. और अन्य कर्मचारियों को डंडों के साथ पीटना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ेंः सरकार के साथ-साथ नगर निगम में भी देखने को मिलेंगे ये बदलाव, पढ़ें खबर

इस दौरान सहायक कार्यकारी इंजीनियर अमनदीप सिंह की पगड़ी भी उतार दी गई और मारपीट जारी रखी। एस.डी.ओ. अमनदीप सिंह और अन्य मुलाजिमों ने खुद को हमले से बचाव करते हुए बाहर हो गए और इस संबंधित उच्च आधिकारियों को जानकारी दी। थाना भादसों की तरफ से उक्त बयानों के आधार पर कार्यवाही करते हुए उक्त के खिलाफ धारा 353,186,379,323 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करते हुए आगे की कार्यवाही आरंभ दी है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News