सुरक्षा कर्मचारी व अटैंडेंट की झड़प में गर्भवती का हुआ गर्भपात, डंडे से पीटा

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 11:17 AM (IST)

अमृतसर(दलजीत): सिविल अस्पताल में कार्यरत प्राइवेट कंपनी के सुरक्षा कर्मचारी व मरीज के अटैंडेंट के बीच जमकर विवाद हुआ। सुरक्षा कर्मचारी ने अटैंडेंट को थप्पड़ मारे, डंडे से पीटा। अटैंडेंट भी सुरक्षा कर्मी से भिड़ गया। आस-पास खड़े लोगों ने दोनों को अलग किया। इस झगड़े के बीच गर्भवती महिला दर्द से तड़पती रही और उसका गर्भपात हो गया। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर सुरक्षा कर्मी को हिरासत में लिया, बाद में छोड़ दिया।

अस्पताल प्रशासन ने मामले की जांच के लिए 3 सदस्यीय कमेटी का गठन किया है।सुल्तानविंड रोड निवासी नीरज के अनुसार वह अपनी छह माह की गर्भवती पत्नी को सिविल अस्पताल लाया था। उसे पेट में तेज दर्द हो रहा था। जैसे ही वह गायनी ओ.पी.डी. में जाने लगा सुरक्षा कर्मचारी धर्मप्रीत ने हमें रोक लिया। मैंने उससे कहा कि पत्नी की हालत ठीक नहीं है, इसलिए फौरन डाक्टर को दिखाना है, लेकिन वह नहीं माना।

मैंने अंदर जाने की कौशिश की तो उसने मुझे कॉलर से पकड़ा और थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद डंडे से भी बुरी तरह पीटा। एक तरफ मेरी पत्नी दर्द से तड़प रही थी, तो दूसरी तरफ यह सुरक्षा कर्मी मुझे बर्बरतापूर्वक पीट रहा था।एस.एम.ओ. डा. अरुण शर्मा के अनुसार दोनों में काफी विवाद हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हमने अपने स्तर पर तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया है, जो मामले की जांच कर मुझे रिपोर्ट सौंपेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News