अनोखा मामला: गर्भवती महिला ने कोरोना का सैंपल दिया नहीं, रिपोर्ट आ गई पॉजिटिव

punjabkesari.in Friday, Jul 10, 2020 - 12:05 PM (IST)

लुधियाना(राज): शहर के सरकारी अस्पताल में एक अजीब मामला सामने आया है जिसमें स्वास्थ्य विभाग की तरफ से एक गर्भवती महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने का दावा किया गया था लेकिन महिला का कहना है कि उसने टैस्ट ही नहीं करवाया तो उसकी रिपोर्ट कैसे पॉजिटिव आ सकती है। सोचने वाली बात यह है कि अगर महिला ने सरकारी अस्पताल से टैस्ट ही नहीं करवाया तो जो रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग के पास आई है, वह किसकी है? या तो वह बहुत ही बड़ी लापरवाही है अथवा इसके पीछे कोई न कोई गड़बड़ है। 

किला मोहल्ला निवासी रजनी के भाई विशाल का कहना है कि उसकी बहन 8 महीने की गर्भवती है जिसके पैरों में खुलजील हो रही थी। वे 2 जुलाई को सिविल अस्पातल में चैकअप करवाने के लिए आए थे जहां डाक्टरों ने कोरोना का टैस्ट करवाने के लिए कहा। उसकी बहन का फार्म भर लिया गया और उसे टैस्ट के लिए नेजल ट्यूब भी दे दी गई, मगर डेढ़ घंटे तक सैंपल लेने कोई नहीं आया था। बाद में उन्हें पता चला कि डाक्टर चला गया था, इसलिए वे बिना टैस्ट करवाए ही वापस आ गए। 

उन्होंने तब हैरानी हुई जब स्वास्थ्य विभाग की टीम रजनी को लेने घर पहुंची और कहा कि उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तब उसने मैडीकल टीम को बताया कि रजनी का तो टैस्ट ही नहीं हुआ था। उन्होंने साथ जाने से इंकार कर दिया था। उसके बाद उन्होंने डीएमसी अस्पताल से रजनी का टैस्ट करवाया जो नैगोटिव आया है। फिर वह सिविल अस्पताल की एस.एम.ओ से जाकर मिली और सारी बात बताई। उन्होंने एस.एम.ओ को अस्पातल से मिली नेजल ट्यूब भी दिखाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News