उपचुनाव को लेकर तैयारी मुकम्मल, CM मान के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने थामा AAP का हाथ

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 11:40 AM (IST)

जालंधर: जालंधर में होने वाले उपचुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार महिंद्र भगत के पक्ष में धर्मकोट के विधायक दविंदरजीत सिंह लाडी ढोस व समाजसेवी कर्ण गिल्होत्रा पूरी ताकत झोंक रहे हैं। सोमवार को आप की नीतियों से प्रभावित होकर दर्जनों लोगों ने विधायक ढोस व कर्ण गिल्होत्रा की अगुवाई में सीएम भगवंत सिंह मान की अध्यक्षता में सीएम निवास पर आयोजित एक सादे कार्यक्रम के दौरान आप का साथ थामा। ढोस व गिल्होत्रा द्वारा झोंकी जा रही ताकत के चलते आम उम्मीदवार की स्थिति लगातार मजबूत हो रही है।

PunjabKesari

इस मौके विधायक दविंदरजीत सिंह लाडी ढोस ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने जनता के साथ जो वायदे किए थे, उसको लगातार पूरा किया है, जिस कारण जनता का आप पर विश्वास लगातार बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि 90 प्रतिशत घर ऐसे हैं, जहां बिजली का बिल जीरो आ रहा है। जबकि सरकार का मुख्य फोक्स लोगों को अच्छा प्रशासन और स्वास्थ्य सुविधां बेहतर से बेहतर उपलब्ध करवाने की तरफ है। सरकार के इसी प्रयासों के चलते आम आदमी पार्टी का काफिला लगातार बढ़ रहा है और उपचुनावों में आप उम्मीदवार को बड़ी लीड हासिल होगी। उन्होंने कहा कि पहले सरकारें केवल वायदे करती थी और उसको पूरा नहीं किया जाता था, लेकिन सीएम भगवंत मान सरकार ने वायदे भी किए और उसको पूरा भी किया।

PunjabKesari

वहीं समाजसेवी कर्ण गिल्होत्रा ने कहा कि सरकार जहां युवाओं को नौकरियां प्रदान कर रही है, वहीं शिक्षा और स्वास्थ्य में बेहतरीन प्रयास किए जा रहे हैं। सरकारी स्कूलों में हर सुविधा प्रदान करते हुए बच्चों को बेहतर से बेहतर शिक्षा प्रदान की जा रही है। इसके अलावा मोहल्लों में आप क्लीनिक खोलकर लोगों के घरों तक स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचाने के प्रयास किए जा रहे हैं। यही कारण है कि जहां भी वह प्रचार के लिए जाते हैं, लोग सरकार के प्रयासों की प्रशंसा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सोमवार को दर्जनों लोगों का आप के साथ जुडना इस बात की तरफ इशारा करता है कि जालंधर में आप की स्थिति लगातार मजबूत हो रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News