Promise Day - जानिए क्या है लोगों के लिए Promise का महत्व, पढ़ें खबर

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 12:16 PM (IST)

जालंधर(खुशबू): जिदंगी में हर इंसान कई वादे करता है लेकिन कुछ ही ऐसे वादे होते हैं जिन्हें हम पूरा कर पाते हैं। वहीं कुछ ऐसे वादे भी होते हैं जो हम किसी खास दिन पर अपने किसी खास व्यक्ति से ही करते हैं। इन प्रॉमिस का हर व्यक्ति की जिदंगी में एक अलग ही महत्व होता है। ऐसे ही कुछ वादों को करने और उन्हें निभाने के लिए फरवरी महीने में वेलेंटाइन वीक के पांचवे दिन यानि की 11 फरवरी को प्रॉमिस डे मनाया जाता है। तो चलिए इस प्रोमिस डे पर हम जालंधर शहर के लोगों से जानते हैं कि उनके लिए इस दिन का क्या महत्व है-

पति ने साथ डांस करने का वादा किया पूरा: डॉ. शिवाली
डॉ. शिवाली ने बताया कि शादी से पहले उनके पति ने उनसे वादा किया था कि वह शादी के बाद उनके साथ डांस करेंगे और उन्होंने उस वादे को पूरा किया। इसी तरह हर पति-पत्नी को अपने वादे को हमेशा पूरा करना चाहिए।

PunjabKesari, Promise Day - the importance of promises for people

यह तो बात हुई शहर के कपल की लेकिन अब जानते हैं कुछ लोगों और बच्चों की कहानी जो उन्होंने प्रॉमिस डे पर शेयर की।

खुद से किए वादे को करें पूरा : कंवर प्रीत
अगर हम खुद से किए हुए वादे को निभा सकते हैं तो हम किसी से भी किए हुए वादे को हमेशा पूरा कर सकते हैं। कंवर प्रीत ने खुद से किए हुए एक वादे को शेयर करते हुए बताया कि लॉकडाउन में सब काफी परेशान थे तो उन्होंने सब को पॉजिटिविटी और खुशियां बांटने का निर्णय किया। अपने इस वादे को पूरा करते हुए उन्होंने साकारात्मक विचारों वाली कई वीडियो बनाई और कई ऑनलाइन सेमिनार लगाए ताकि लोगों तक साकारात्मक विचार पहुंचा सके।

PunjabKesari, Promise Day - the importance of promises for people

खुद से जुड़े लोगों को रखा खुश : आशिमा कालरा
आशिमा ने बताया कि खुद का काम शुरु करने से पहले उन्होंने खुद से वादा किया था कि वह सबके चेहरे पर स्माइल लेकर आएंगी और उन्होंने अब तक अपने इस वादे को पूरा किया है और उम्मीद करती हैं कि आने वाले समय में भी उनके साथ काम करने वाले लोग हमेशा खुश रहेंगे। 

PunjabKesari, Promise Day - the importance of promises for people

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News