पंजाब : रिश्तेदार से मिलने अस्पताल गए गैंगस्टर की गोली मारकर हत्या, दो अन्य घायल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 04, 2021 - 10:32 PM (IST)

अमृतसर, चार अगस्त (भाषा) अमृतसर के पुलिस आयुक्त सुकचैन सिंह गिल ने बताया कि बीमार रिश्तेदार से मिलने निजी अस्पताल गए गैंगस्टर राणा कंडोवालिया की प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्य द्वारा की गई गोलीबारी में घायल होने के बाद बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई।

गौरतलब है कि मंगलवार को कथित रूप से एक प्रतिद्वंद्वी समूह के सदस्य ने कंडोवालिया को बेहद नजदीक से सीने और सिर में गोली मारी थी। इस घटना में निजी अस्पताल का एक सुरक्षा गार्ड सहित दो लोग घायल भी हो गए थे। दोनों की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

गिल ने बताया कि मंगलवार की दोपहर कंडोवालिया एक निजी अस्पताल में भर्ती अपने रिश्तेदार से मिलने गया था। उसे तुरंत नाजुक हालत में अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया।

उन्होंने बताया कि कंडोवालिया के परिवार के सदस्यों द्वारा दिए गए बयान के आधार पर चार आरोपियों मनी, जगरोशन (गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया) और दो अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि फिलहाल भटिंडा जेल में बंद भगवानपुरिया पर दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं।

उन्होंने बताया कि गोलीबारी के दौरान कंडोवालिया का करीबी सहयोगी तेजबीर सिंह और अस्पताल का एक सुरक्षा गार्ड घायल हो गए थे। हालांकि उनकी हालत स्थिर बतायी जा रही है।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

Related News