Punjab : Gun Point पर युवती से लूट, खौफ के साये इलाके के लोग

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 05:17 PM (IST)

फिरोजपुर : फिरोजपुर में चोरियां, स्नैचिंग और लूटपाट की घटनाएं लगातार हो रही हैं और ऐसी ही लूट की घटना गत दिवस बाद दोपहर करीब 3:45 बजे फिरोजपुर छावनी रेलवे स्टेशन की ओर जा रही युवती के साथ घटी। रेलवे स्टेशन पर पीर बाबा की दरगाह के पास मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने युवती को पिस्तौल दिखाकर उसके पहने हुए सोने के जेवरात उतरवा लिए और उसका पर्स व मोबाइल फोन आदि छीन कर फरार हो गए।

इस घटना संबंधी गांव सामन जिला रोहतक (हरियाणा) कि पीड़ित युवती कविता पत्नी मनदीप द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर थाना सदर फिरोजपुर की पुलिस द्वारा 3 अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि वह अपनी सहेली ज्योति पुत्री सतीश कुमार वासी गांव रिजवाना कला जिला जींद हरियाणा के साथ रेलवे स्टेशन फिरोजपुर कैंट की ओर जा रही थी और जब वह पीर बाबा की दरगाह के पास पहुंची तो एक मोटरसाइकिल पर 3 अज्ञात व्यक्ति आए जिन्होंने मोटरसाइकिल रोकर उसके हाथ में पकड़ा हुआ पर्स छीनने की कोशिश की और जब उसने इसका विरोध किया तो उन्होंने पिस्तौल दिखाकर कहा कि तुम्हारे पास जो कुछ है निकाल दो।

उसने हाथ में पहनी हुई सोने की अंगूठी, गले में पहना हुआ सोने का लॉकेट और कानों में पहनी हुई सोने की बालियां उतरवा ली और उसका वीवो कंपनी का मोबाइल फोन और पर्स जिसमें आधार कार्ड, पैन कार्ड, ए.टी.एम., रेलवे आई.डी. आदि और करीब 4000 रुपए थे, झपटकर फरार हो गए । उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा इन लुटेरों की तलाश की जा रही है और आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे को खंगाले जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News