Punjab : गैंगवार के दौरान दो पक्षों में खूनी झड़प, युवक को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 06:06 PM (IST)

मुल्लांपुर दाखा (विनोद कालिया) :  गांव राजोआना कलां में अमनजीत और गग्गू गैंग के बीच लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी खूनी झड़प में बदल गई। इसमें राजन और उसके साथियों ने गग्गू के घर में घुसकर उस पर हमला कर दिया, जहां गग्गू और उसके साथी पहले से ही हथियारों से लैस थे। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर धारदार हथियार और लाठी-डंडों से हमला कर दिया। झड़प में राजन की मौत हो गई, जबकि राजन के साथी बलजीत सिंह उर्फ ​​बॉबी को गग्गू और उसके साथियों ने बंधक बना लिया और पीटा। इसके बाद इन लोगों ने राजन के शव को गांव से दूर खेतों में फेंक दिया। इसके बाद गांव के कुछ लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और बलजीत को वहां से बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया। 

रविवार देर रात राजन का शव खेतों में मिला, जिसके बाद उसकी हत्या की खबर सामने आई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी गग्गू और उसके साथियों के खिलाफ हत्या और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, मामले के मुख्य आरोपी गामू के पिता को भी घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात अमनजीत गुट ने अपने साथियों के साथ गामू के घर पर हमला बोल दिया। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों ने आपस में मारपीट की योजना बनायी थी। यही कारण था कि गामू अपने साथियों के साथ पहले से ही तैयार बैठा था। जब उन पर हमला किया गया तो उन्होंने भी जवाब में तेजधार हथियारों से हमला कर दिया, जिस पर अमनजीत और उसके अन्य साथी भाग गए, जबकि राजन और बलजोत सिंह उर्फ ​​बॉबी गग्गू और उसके साथियों को पकड़ लिया गया। उन्होंने तेजधार हथियारों से राजन की हत्या कर दी और उसके शव को गांव से दूर हड्डा रोरी के पास खेतों में फेंक दिया, जबकि बलजोत को बंधक बना लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। 

....
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News