Punjab: भारत-पाक बॉर्डर पर BSF जवानों ने ढेर क‍िया Pakistani घुसपैठिया

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 01:07 PM (IST)

अमृतसर (रमन): जिला अंतर्गत भारत-पाकिस्तान सीमा पार करते समय बीएसएफ द्वारा एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराने का मामला सामने आया है। जिसके बाद थाना खालड़ा की पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम और कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें : कस्टम विभाग की कार्रवाई, अमृतसर एयरपोर्ट से भारी मात्रा में विदेशी सिगरेट जब्त

मिली जानकारी के अनुसार भारत पाकिस्तान सीमा पर 15 अगस्त को लेकर बीएसएफ पहले से ज्यादा सख्त हो गई है और इसके साथ ही अलग-अलग इलाकों में सर्च ऑपरेशन भी चलाया गया है। बीती रात करीब 9 बजे जब बीएसएफ के जवान गश्त कर रहे थे तो बीओपी पीर बाबा के पास लगी कंटीली तार वाली सीमा के पास कुछ हलचल दिखाई दी जिसके बाद बीएसएफ के जवान हरकत में आए और चिल्लाते हुए पाकिस्तानी घुसपैठिए को रुकने का इशारा किया। लेकिन संबंधित व्यक्ति लगातार भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करता रहा। जिसके बाद बीएसएफ जवानों ने फायरिंग शुरू कर दी और गोली लगने से पाकिस्तानी घुसपैठिया मौके पर ही ढेर हो गया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मारे गए घुसपैठिए के पास से कोई विस्फोटक सामग्री बरामद नहीं हुई है।

PunjabKesari

इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी भीखी गांव प्रीत इंदर सिंह ने बताया कि सीमा पार करते समय बीएसएफ द्वारा मारे गए पाकिस्तानी घुसपैठिए के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम और कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि बीएसएफ द्वारा  मारे गए व्यक्ति की पहचान के लिए पाकिस्तानी रेंजर्स से सम्पर्क किया जा रहा है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News