तृणमूल की जीत का जश्न बंगाल में और भाजपा की हार का जश्न पंजाब में, तस्वीरें Viral

punjabkesari.in Monday, May 03, 2021 - 04:54 PM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल): पश्चिमी बंगाल के विधानसभा चुनाव में आए परिणाम के बाद तृणमूल कांग्रेस की जीत का जश्न पश्चिमी बंगाल में और भाजपा की हार का जश्न पंजाब में देखने को मिल रहा है। विधानसभा मतदान में तृणमूल कांग्रेस को शानदार जीत के साथ पूर्ण बहुमत और भाजपा की करारी हार को लेकर पंजाब के किसानों में भारी ख़ुशी के लहर देखने को मिली, लोगों की तरफ से आज सोशल मीडिया पर ख़ुशी में मोदी पर भारी पड़ी ममता जैसे कई संदेश पोस्ट किए जा रहे हैं।

PunjabKesari
किसानों की तरफ से भंगड़ा डाल कर वीडियो पोस्ट करते ख़ुशी का इजहार किया जा रहा है। किसान नेताओं का कहना है पश्चिमी बंगाल में आज अहंकार की हार हुई है। 

PunjabKesari
बी.के.यू.एकता उग्राहां के ब्लाक प्रधान अजायब सिंह लक्खेवाल ने कहा कि देश के किसानों की तरफ से दिल्ली में किसान विरोध काले कानूनों के विरुद्ध लगाए मोर्चे के चलते पश्चिमी बंगाल में मोदी हार हुई है। उन्होंने कहा कि पश्चिमी बंगाल के चुनाव नतीजों में भाजपा को मिली करारी हार किसान मोर्चो की बड़ी जीत है। 

उन्होंने कहा कि यदि यहां भाजपा जीत दर्ज करती तो देश की जनता को और परेशान करते। परन्तु अब केंद्र सरकार अपना अगला कदम बहुत सोच समझ कर ही उठाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की लोगों को भिखारी बनाने की राजनीति, काले कानून और लोगों को उजाड़ने की जो नई स्कीमें बन रही हैं उसे देश की जनता अच्छे से जान चुकी है। इसलिए आगे होने वाली बाकी राज्यों की मतदान समेत देश की लोकसभा मतदान में भाजपा और नरेंद्र मोदी का बिस्तर गोल होना तय है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News