BJP नेता तीक्षण सूद के घर गोबर फेंकने वाले किसानों को कैप्टन ने दी राहत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 04:31 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कृषि कानूनों के खिलाफ होशियापुर में पूर्व मंत्री व भाजपा नेता तीक्षण सूद के घर गत दिवस गोबर फैंकने वाले टांडा इलाके के युवकों के खिलाफ धारा 307 हटाने के निर्देश दिए है। इसी के साथ मुख्यमंत्री द्वारा एस.एच.ओ. का तबादला करने का भी आदेश जारी किया गया है। 

PunjabKesari

दरअसल, एस.एच.ओ. द्वारा कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए भाजपा नेता तीक्षण सूद के घर गोबर फेंकने वाले युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया था, जिसके बाद पंजाब सरकार की तरफ से यह फैसला लिया गया है।  बता दें कि इस मामले में टांडा इलाके के युवकों के खिलाफ दर्ज मामले का विरोध करते हुए गांव वासियों ने कल तक इस मामले को रद्द करने का अल्टीमेटम दिया था।

PunjabKesari

गांव मूनका और खुड्डा वासियों ने चेतावनी दी थी कि अगर पुलिस दोनों गांवों में गिरफ्तारी के लिए आई तो उसका विरोध किया जाएगा। पुलिस ने गत शाम युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की थी। स्थानीय लोग दोनों युवकों के घरों के सामने पुलिस का विरोध करने के लिए बैठ गए हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर कल 12 बजे तक यह मामला रद्द न किया गया तो इलाके के किसान ट्रैक्टर-ट्रालियों पर सवार होकर होशियारपुर कूच कर देंगे और धरना दिया जाएगा। इस दौरान अगर पुलिस युवकों को गिरफ्तार करने आई तो भारी विरोध करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News