Breaking : पंजाब पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, चली ताबड़तोड़ गोलियां, देखें मौके की तस्वीरें...

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2023 - 09:45 AM (IST)

बठिंडा(विजय): शहर के ग्रोथ सेंटर में  रविवार को एक ट्रक ड्राइवर से ₹25000 की नकदी लूटने वाले लुटेरों को आज सोमवार सुबह सी.आई.ए. 1 की टीम ने पकड़ लिया। इस दौरान लुटेरों ने पुलिस पर फायरिंग भी की जिसके बाद सी.आई.ए. 1 की टीम ने लुटेरे पर फायरिंग कर घायल कर दिया और उसे पकड़ लिया। गंभीर हालत में लुटेरे को उपचार के लिए सिविल अस्पताल बठिंडा में दाखिल करवाया गया है। 

PunjabKesari

बता दें कि गत रविवार को इंडस्ट्रियल एरिया में लगी कारगिल फैक्ट्री में काम करने वाले ट्रक ड्राइवर लक्ष्मण सिंह से कुछ अज्ञात लोगों ने घेर कर लूटपाट करने की कोशिश की थी। हालांकि ड्राइवर ने शोर मचाते हुए आसपास के लोगों को मौके पर बुलाने की कोशिश की लेकिन लुटेरे ट्रक ड्राइवर पर हमला कर उसे ₹25000 लूट कर फरार हो गए थे। इसके बाद मामले की जानकारी थाना सदर बठिंडा पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी थी। 

PunjabKesari

इस दौरान आसपास के लोगों ने बताया कि लूटपाट करने वाले दीप सिंह नगर के रहने वाले कुछ युवक हैं। हालांकि पुलिस टीम द्वारा लुटेरों को पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन वह असफल रहे। लेकिन सोमवार सुबह सी.आई.ए. 1 की टीम ने ग्रोथ सेंटर में घेराबंदी कर उन लुटेरों को पकड़ने की कोशिश की इस दौरान एक लुटेरे ने 12 बोर देसी पिस्तौल से पुलिस पर फायरिंग की, जिसके बाद जवाबी फायर करते हुए एक लुटेरे को पकड़ लिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News