Punjab : बेखौफ लुटेरों ने मचाया कहर, करियाने की दुकान पर बोला धावा

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 09:12 PM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल) : नजदीकी गांव अकबरपुर में एक मोटरसाइकिल सवार लुटेरा एक करियाने की दुकान से नकदी और सामान लूटकर फरार हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ। 

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए गांव अकबरपुर निवासी अवतार सिंह ने बताया कि बीती शाम वह अपनी करिआने की दुकान पर अपनी मां महिंदर कौर को छोड़कर किसी जरूरी काम के लिए गया था और इसी दौरान मोटरसाइकिल पर सवार होकर एक युवक उसकी दुकान पर आया और उसने उसकी मां को बातों में उलझाकर दुकान के गले में पड़ी करीब 14 हजार रुपए की नकदी व अन्य सामान लेकर अपनी मोटरसाइकिल से मौके से फरार हो गया। नकदी निकालने और सामान ले जाने का जब उसकी मां को पता चला तो मां ने उक्त लुटेरे को पकड़ने के लिए शोर मचाया, लेकिन तब तक वह लूटेरा यहां से काफी दूर जा चुका था।

उन्होंने बताया कि उनकी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में उक्त लुटेरे की तस्वीरें कैद हो गई हैं, जिसमें उक्त लुटेरे की पहचान भी हो रही है और वह गांव से बाहर जाता भी नजर आ रहा है। उन्होंने उक्त लुटेरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं, ताकि इस लुटेरे को जल्द पकड़ा जा सके‌। उन्होंने इस संबंध में पुलिस को लिखित शिकायत दी और इस लुटेरे को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की‌।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News