मान सरकार का पंजाबियों को Diwali Gift, कर दिया ये ऐलान

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 05:32 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाब सरकार ने लोगों को दिवाली का तोहफा दिया है। जानकारी के अनुसार पंजाब राज्य सहकारी बैंक के खाताधारकों के लिए सभी बड़े कर्जों पर एक महीने के लिए कोई प्रोसेसिंग फीस न लेने का ऐलान किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पंजाब के सी.एम. मान ने कहा कि दिवाली का वह समय होता है जब लोग खरीददारी करते हैं। इसलिए यह पेशकश बैंक के ग्राहकों को त्योहारों को बड़े स्तर पर मनाने के लिए सुविधा देने के लिए है। इसका मकसद सहकारी बैंकों में आर्थिक गतिविधियों को बढ़ावा देना भी है। इसके साथ ही कहा कि सीमित समय के लिए जीरो प्रोसेसिंग फीस है और यह 15 अक्टूबर से 15 नवंबर 2024 तक जारी रहेगी। 

सी.एम. मान ने कहा कि यह पेशकश बैंक द्वारा चंडीगढ़ में अपनी 18 ब्रांचों के जरिए ग्राहकों को पर्सनल, कंज्यूमर और वाहन लोन की सुविधा देने के लिए शुरू की गई है। इसके तहत पंजाब राज्य सहकारी बैंक द्वारा त्योहारों के दौरान ग्राहकों को इन कर्जों पर फीस/चार्ज में छूट की पेशकश की जा रही है। उन्होंने कहा कि बैंक सरकारी संस्थानों के वेतनभोगी कर्मचारियों को उनकी जरुरतों को पूरा करने ले लिए पर्सनल और कंज्यूमर लोन मुहैया कर रही है।   

सी.ए. मान ने बताया कि इसमें से कोई भी लोन लेने वाले ग्राहक को पेशकश की मियाद के दौरान पर्सनल लोन, कंज्यूमर लोन और वाहन लोन के लिए कोई भी प्रोसेसिंग फीस/चार्ज नहीं देने होंगे। ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए चंडीगढ़ स्थित पंजाब राज्य सहकारी बैंक की 18 शाखाओं में से किसी से भी संपर्क कर सकते हैं। सी.एम. मान ने सहकारी क्षेत्र को मजबूत करने के लिए राज्य सरकार की दृढ़ प्रतिबद्धता दोहराते हुए लोगों को इस स्कीम का  अधिक से अधिक लाभ उठाने की अपील की।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News