नशा तस्करों पर Action लेने की तैयारी में पंजाब सरकार, लिया जा सकता है बड़ा फैसला

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 01:25 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब की भगवंत मान सरकार नशा तस्करों पर नकेल कसने की पूरी तैयारी में है। मुख्यमंत्री भगवंत मान की नशे के मुद्दे को लेकर डिप्टी कमिश्नरों और एस.एस.पी. के साथ बैठक जारी है। इस बैठक दौरान नशे को खत्म करने के लिए बड़ा फ़ैसला लिया जा सकता है।

बता दें कि इससे पहले सोमवार को मुख्यमंत्री भगवंत मान ने नशे के खिलाफ जीरो टॉलरेंस होने की बात कही है। मान ने पुलिस को नशीले पदार्थों की बिक्री करने वाले  खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री ने सभी जिलों के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ  उच्च स्तरीय बैठक करते कहा कि ड्रग माफिया के साथ मिलीभगत होने पर न तो राजनीतिक व्यक्तियों और न ही अधिकारियों को किसी भी कीमत पर बख्शा जाएगा।

वहीं पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि राज्य में नशीले पदार्थों के तस्करों को अब कोई संरक्षण नहीं मिलेगा। युवाओं को नशे की समस्या से मुक्त कराने के लिए तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही केजरीवाल ने कहा था कि उनकी पार्टी नशा की समस्या के समाधान के लिए राज्य के लोगों के साथ मिलकर काम करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News