Punjab: सब्जियों की आड़ में कर रहा था ये घिनौना काम, खबर पढ़ रह जाएंगे दंग

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 06:43 PM (IST)

जालंधर- सब्जियों की आड़ में एक बैल समेत तीन गायों को ले जा रहे दो ट्रक चालकों को गोरक्षा दल के सदस्यों ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए हिंदू नेताओं ने बताया कि ट्रक चालक ने ट्रक में गाय छिपाकर उसके ऊपर छत बना रखी थी और उक्त शेड की छत पर सब्जियां रखी हुई थीं।

PunjabKesari

सूचना मिलते ही गोरक्षा दल के सदस्यों ने जाल बिछाकर ट्रक चालक और उसके साथी को पकड़ लिया। इस मामले को लेकर हिंदू नेताओं में भारी गुस्सा है। जांच में पता चला कि ट्रक चालक गायों को जम्मू-कश्मीर ले जा रहा था। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। इस बीच गौशाला के बाहर बड़ी संख्या में हिंदू नेता जमा हो गए और ट्रक ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

PunjabKesari

सेंट्रल सर्कल के एसीपी निर्मल सिंह ने बताया कि रविवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे कंट्रोल रूम पर सूचना मिली कि नकोदर चौक के पास गांव से एक भरा हुआ ट्रक पकड़ा गया है। इसके बाद थाना सदर के ड्यूटी अफसर सब इंस्पेक्टर सरजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे। जहां जांच के दौरान पता चला कि ट्रक के ऊपर सब्जियां लदी हुई थीं और नीचे जगह बनाकर गायों को ले जाया जा रहा था, जिस पर पुलिस ने ड्राइवर और उसके साथी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों आरोपी ट्रक को दिल्ली से पठानकोट ले जा रहे थे। सोमवार को आरोपी को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News