पंजाब जल रहा है लेकिन कैप्टन फार्म हाऊस में फरमा रहे आराम - मजीठिया

punjabkesari.in Sunday, Apr 25, 2021 - 11:22 AM (IST)

चंडीगढ़ (अश्वनी): पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने अमृतसर में ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों पर दुख व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह पर तीखा हमला किया है। मजीठिया ने कहा जब पंजाब जल रहा है तो मुख्यमंत्री अपने फार्म हाऊस में आराम फरमा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: गुरलाल कत्ल केस : गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के प्रोडक्शन वारंट जारी
मजीठिया ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री बारे जितनी कम बात की जाए उतनी अच्छी है क्योंकि सेहत मंत्री तो महामारी बढऩे के कारण राज्य में पैदा हो रही स्थिति से ही अनजान बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि अमृतसर में हुए हादसे के लिए स्वास्थ्य मंत्री सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं। उनको एक भी दिन पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है। उनको तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए।

यह भी पढ़ें: हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती देने की बजाय नई SIT गठित करे पंजाब सरकार : बाजवा
1000 करोड़ खर्च किए तो गए कहां?

मजीठिया ने कांग्रेस सरकार के इन दावों की भी निष्पक्ष जांच की मांग की कि उसने पिछले एक साल दौरान कोरोना से निपटने के लिए अस्पतालों की अपग्रेडेशन पर 1000 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। यदि सरकार ने सचमुच ऐसा किया होता तो फिर हजारों लोगों की जान न जाती। पंजाब में मौत दर देश में ज्यादा न होती। उन्होंने मांग की कि सरकार अस्पतालों में बैड सहूलियतों में विस्तार करे, अस्पतालों में ऑक्सीजन की उचित सप्लाई की जाए, वैंटीलेटरों की संख्या बढ़ाई जाए और आई.सी.यू. सहूलियतों को भी चुस्त किया जाए।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News