Punjab : शादीशुदा महिला की अश्लील फोटो व वीडियो की वायरल, आरोपी की तलाश जारी

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 12:05 AM (IST)

पायल  (विनायक): पायल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली विवाहिता के पति की शिकायत पर पायल पुलिस ने उसकी पत्नी की अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर अपलोड करने व लोगों के साथ शेयर करने, जान से मारने की धमकी देने, बिना इजाजत प्रोफाइल फोटो लगाने और वॉयस मैसेज भेजकर गलत और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में परगट सिंह पुत्र हरनेक सिंह निवासी गांव नागरी, नजदीक महिला चौक, जिला संगरूर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पीड़िता के पति ने अक्टूबर 2023 में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि 22.10.23 को किसी अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल के माध्यम से उसकी पत्नी की अश्लील तस्वीरें और वीडियो अपलोड किए और अन्य लोगों के साथ सांझा किए। इसके अलावा जान से मारने की धमकी दी और उनकी इजाजत के बिना उसकी प्रोफाइल फोटो लगा रखी है। शिकायत में पीड़िता के पति ने कहा कि आरोपी परगट सिंह ने उसे व्हाट्सएप पर वॉयस मैसेज भेज कर गलत और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। इसलिए उन्हें संदेह है कि उक्त कृत्य भी आरोपी परगट सिंह द्वारा ही किया गया है। इस मामले की आगे की जांच दोराहा थाने के एस.एच.ओ इंस्पेक्टर रोहित शर्मा कर रहे हैं। 

यहां उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले लुधियाना ग्रामीण पुलिस ने गांव रामपुर थाना दोराहा निवासी तरूण कुमार पर एक एनआरआई लड़की की आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो उसकी बहनों और सहेलियों को भेजने और यौन शोषण करने के आरोप में मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है। इसके अलावा खन्ना पुलिस ने एक विवाहित महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोप में जालंधर के गांव किंगरा निवासी जगदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News