CM कैप्टन को आतंकियों से मिली धमकियों की पंजाब पुलिस ने शुरू की जांच

punjabkesari.in Thursday, Aug 12, 2021 - 12:01 PM (IST)

जालन्धर (धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को पिछले दिनों आतंकियों से मिली धमकियों को देखते हुए पंजाब पुलिस के आलाधिकारियों ने जांच का कार्य शुरू कर दिया है। केंद्रीय व राज्य सरकार की एजैंसियों ने इस मामले की समीक्षा शुरू कर दी है तथा देख रही हैं कि धमकियों के पीछे कौन-कौन से संगठन हो सकते हैं। आला पुलिस हलकों से पता चला है कि केंद्रीय व राज्य सरकार की एजैंसियां इस बात का पता लगाने में जुटी हुई हैं कि मुख्यमंत्री को धमकियां देने वालों के पीछे कौन से संगठन काम कर रहे हैं तथा उनका पाकिस्तान के साथ क्या कनैक्शन है?

पंजाब के डी.जी.पी. ने भी पिछले दिनों खुलासा किया था कि मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह चूंकि आतंकियों व पाकिस्तान के खिलाफ खुलकर बोल रहे हैं इसलिए वह जैड प्लस कैटेगरी में होने के कारण आतंकियों के निशाने पर हैं। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा को और कड़ा कर दिया गया है। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह सिख फॉर जस्टिस संगठन के अलावा पाकिस्तान व उसकी एजैंसी आई.एस.आई. के खिलाफ लगातार स्टैंड ले रहे हैं।

यह भी पता चला है कि कैप्टन द्वारा खालिस्तानी संगठनों के खिलाफ भी कड़ा स्टैंड लिया गया है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भी उन्होंने कल दिल्ली में मुलाकात करके पाकिस्तान व उसकी खुफिया एजैंसी आई.एस. आई. द्वारा पंजाब में अपनी गतिविधियों को फिर से शुरू करने तथा हथियार व विस्फोटक सामग्री भेजने का मामला ध्यान में लाया था। आला पुलिस अधिकारियों का  मानना है कि कैप्टन द्वारा लिए गए स्टैंड के कारण स्वाभाविक तौर पर वह पाकिस्तान व खालिस्तानी आतंकियों के निशाने पर आ गए हैं। कुल मिलाकर जांच का कार्य उच्च स्तर पर चल रहा है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News