भाजपा विधायक नारंग से मारपीट के बाद पंजाब पुलिस की बड़ा Action

punjabkesari.in Sunday, Mar 28, 2021 - 05:52 PM (IST)

मलोट (जुनेजा): मलोट में बीते दिन विधायक और पुलिस पार्टी पर किए हमले को लेकर सिटी मलोट पुलिस ने 7 किसान नेताओं समेत 250-300 अज्ञात व्यक्तियों विरुद्ध इरादा-ए-कत्ल समेत अलग-अलग गंभीर धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए ऐस.पी.डी. राजपाल सिंह हुंदल ने पत्रकारों को बताया कि घटना में जख्मी हुए ऐस.पी.ऐच. गुरमेल सिंह के बयानों पर यह मामला दर्ज किया गया है। बयानों के अनुसार विधायक अरुण नारंग की तरफ से मलोट पार्टी दफ्तर में रखी कॉन्फ्रेंस को लेकर पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में सुरक्षा प्रोगराम किए थे।

इस मौके लखनपाल शर्मा उर्फ लक्खा आलमवाला और निर्मल सिंह जस्सेआना के नेतृत्व में किसान जत्थेबंदियों की तरफ से विरोध शुरू कर दिया गया। जिस कारण पुलिस अधिकारी ने विधायक अरुण नारंग और भाजपा के जिला प्रधान राजेश कुमार को प्रैस कॉन्फ्रैंस न करने के लिए मना लिया जिसके बाद उनको सुरक्षित गाड़ी में बैठाने के लिए जब दफ़्तर से उतारा तो अवतार सिंह पूर्व कर्मचारी ने साथियों को लेकर विधायक पर हमला कर दिया। इस दौरान उनको बचाने में लगे ऐस.पी. गुरमेल सिंह पर भी जानलेवा हमला हुआ। इतना ही नहीं किसानों ने विधायक से मारपीट करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। इस मामले में पुलिस पूरी तरह सख्ती से अलग-अलग टीमें बना कर नामजद लोगों को गिरफ्तार करने में लगी हुई है। 

इस घटना में ऐस.पी. गुरमेल सिंह भी जख्मी हो गए। मामले पर सिटी मलोट पुलिस ने लक्खनपाल शर्मा, निर्मल सिंह और अवतार सिंह विरुद्ध मुकदमा  नंबर 56 तारीख़ 27 /3/21 अ /ध 307, 353,186, 188, 332, 342, 506,148,149 आई.पी.सी के अंतर्गत मामला दर्ज कर दिया है। यह भी पता चला है कि पुलिस ने उक्त तीनों के बाद कुलविंदर सिंह,राजविन्दर सिंह और सुखदेव सिंह, गुज्जर सिंह और दूसरे व्यक्तियों को नामजद किया है। उधर इस मामले पर पुलिस की तरफ से अलग-अलग टीमें बना कर नामजद लोगों को गिरफ़्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News