पंजाब में बच्चों से भरी School बस के साथ दिल दहला देने वाला हादसा, 1 Student की मौ+त, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Aug 06, 2024 - 10:07 AM (IST)

लुधियाना(चहल): लुधियाना से सुबह-सुबह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां एक स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई, जिसमें 1 छात्र की मौके पर ही मौत जबकि कई अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।  छात्रों के अभिभावकों द्वारा अखाड़े वाले पुल पर धरना लगा दिया गया है, जिससे आने-जाने वाला रास्ता बंद है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार सनमती स्कूल जगराओं की बस छात्रों को लेकर स्कूल जा रही थी। इस दौरान बस बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि बस का एक हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस टक्कर से एक छात्र बस से बाहर आ गिरा, जिसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक बच्चा पहली कक्षा का विद्यार्थी बताया जा रहा है। इसके अलावा कम से कम 3 छात्र गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है।

PunjabKesari

इन छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही छात्रों के माता-पिता मौके पर पहुंचे और चीख-पुकार मच गई। उनके द्वारा मौके पर पहुंचकर हंगामा किया जा रहा है। उनका आरोप है कि बच्चों के साथ के इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद अभी तक कोई भी मौके पर नहीं पहुंचा। हादसे के रोष में इन लोगों द्वारा अखाड़े वाला पुल पर धरना लगा दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News