इंस्पैक्टर बाजवा मामला: पुलिस अधिकारियों ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 09:23 AM (IST)

फिल्लौर(भाखड़ी): इंस्पैक्टर परमिंदर बाजवा को 14 दिन के ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेजने के बाद छोटे पुलिस मुलाजिमों का अपने विभाग के प्रति रोष भड़क उठा है। पुलिस के कुछ अधिकारियों व मुलाजिमों ने अपने विभाग के प्रति सोशल मीडिया में भड़ास निकालते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।
|
एक इंस्पैक्टर रैंक के अधिकारी ने अपने फेस बुक अकाऊंट पर यहां तक लिख दिया कि मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह कह रहे हैं कि राणा गुरजीत सिंह ने इंस्पैक्टर बाजवा की बदली कपूरथला से उनका नैतिक तौर-तरीका ठीक न होने पर कर दी। पुलिस अफसर अपने अधीन आते अधिकारी या मुलाजिम की नैतिकता की जांच कर कार्रवाई कर सकते हैं, विधायक राणा गुरजीत सिंह को किस पुलिस रूल के मुताबिक यह फैसला करने का अधिकार दिया गया है जिससे वह पुलिस की नैतिकता चैक कर रहे हैं और उनके पास नैतिकता चैक करने का पैमाना क्या है? उन्होंने अधिकारियों से कहा, सर अब बस करो। विभाग में ईमानदारी से काम करने वाले और भी बहुत से मुलाजिम हैं। 

एक बाजवा पर कार्रवाई कर ईमानदार अधिकारियों के हाथ नहीं रोके जा सकते। एक थानेदार और हवलदार ने सोशल मीडिया में अपना वॉयस मैसेज भेज बाजवा के हक में खुलकर समर्थन जुटाने की अपील करते हुए कहा कि आज जो ईमानदार अधिकारी के साथ हुआ कल को उसी कतार में हम भी खड़े हैं। इसलिए विभाग में काम करने वाले छोटे अधिकारियों को अब फैसला लेना होगा कि उन्होंने पुलिस थानों में ड्यूटी करते वक्त कानून की पालना करवानी है या फिर राजनेताओं के साथ बड़े अधिकारियों की चापलूसी करनी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News