वारदात को अंजाम देने आए लोगों को गांव वालों ने दबोचा, फिर जो हुआ कांप जाएगी रूह

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 03:49 PM (IST)

नाभा : पंजाब में चोरी की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, जो दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। चोर बेखौफ होकर चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला नाभा ब्लॉक के गांव अगोल में सामने आया है। जहां देर रात ट्रांसफार्मर चोरी करने आए चोरों को गांव वालों ने पकड़ लिया। इसमें 2 महिलाएं और 1 व्यक्ति शामिल है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना में शामिल चार लोग भागने में सफल रहे। यह मौत गांवों वालों द्वारा पिटाई से हुई या इसके पीछे कोई और वजह है, पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

डी.एस.पी. जरनैल सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि ट्रांसफार्मर चोरी करने आये लोगों को गांव वालों ने पकड़ लिया जिसमें दो महिलाएं और 1 व्यक्ति शामिल है। बाद में उक्त व्यक्ति की मौत हो गयी। मृतक व्यक्ति की पहचान निर्भय सिंह उर्फ ​​​​सनी के रूप में हुई है जो मालेरकोटला जिले के नौत रानी गांव का रहने वाला था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस मौके पर गांव निवासी हरजिंदर सिंह खैरा, बरिंदर बिट्टू ने कहा कि उनके गांव में लगातार ट्रांसफार्मर चोरी हो रहे हैं। एक लाख रुपये की केबल चोरी हो गई। गांव वालों ने चोरी करने आई दो महिलाओं और एक व्यक्ति को जो चोरी करने आए थे, दबोच लिया। बाद में उस व्यक्ति की मौत हो गई। उन्हें नहीं पता कि उसकी मौत कैसे हुई। इस मौके पर गांव वालों का कहना है कि ये 13 लोगों का समूह है जो गांवों में चोरी कर रहे हैं और कुछ लोग वाहन से भागने में सफल हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News