पंजाब में झमाझम बारिश का Alert, यहां जानें अपने जिले का हाल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 12:16 PM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब के मौसम को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल,  मौसम विभाग ने राज्य के जिला पठानकोट, गुरदासपुर, नवांशहर और रूपनगर में बारिश होने की चेतावनी जारी की है।  इसके साथ ही चंडीगढ़ और पंजाब के साथ लगते जिला अमृतसर, कपूरथला , जालंधर और एस.बी.एस. नगर में भी बारिश के आसार है। विभाग के अनुसार अगले 24 घंटों दौरान तेज अंधेरी के साथ बारिश हो सकती है। 

उधर, चंडीगढ़ मौसम केंद्र के पूर्वानुमान के अनुसार दो दिन गर्मी से राहत मिलती नहीं दिख रही है। हालांकि दो दिन बदल छाए रहेंगे, लेकिन बारिश के कोई आसार नहीं हैं। केंद्र के मुताबिक कुछ दिन अधिकतम तापमान 35 से 37 डिग्री के बीच बना रहेगा। वहीं, न्यूनतम तापमान 27 से 28 डिग्री के बीच बना रहेगा। केंद्र ने 27, 28 और 29 सितम्बर को बारिश के आसार जताए हैं।

केंद्र के मुताबिक हवा में नमी होने बावजूद तेज धूप होने के कारण उमस बढ़ रही है। तापमान में इजाफा हो रहा है। बुधवार को आंशिक बादल छाए रहेंगे। अधिकतम तापमान 37, जबकि न्यूनतम 27 डिग्री तक रहने के आसार हैं। वीरवार को आसमान साफ रहेगा। अधिकतम तापमान 36, जबकि न्यूनतम 28 डिग्री के आसपास रहने के आसार हैं। शुक्रवार को गरज के साथ बारिश के आसार है। दिन का पारा 35, जबकि न्यूनतम 28 डिग्री रह सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News