Punjab Wrap Up: पढ़े दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 09:10 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

कैप्टन सरकार के अढ़ाई सालः कुछ नाकामियां तो कुछ अच्छे फैसले,पर वायदे अभी भी अधूरे
PunjabKesari
पंजाब में कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की सरकार को सत्ता में आए अढ़ाई साल बीत गए हैं । अब उनकी सरकार के पास इतना ही समय शेष बचा है। 

न कर्ज खत्म हुए,न रुका कुर्कियों का दौर
पंजाब में कैप्टन अमरेन्द्र सिंह सरकार अभी तक बेशक सरकार लोगों से किए वायदे पूरे करने संबंधी कई दावे कर रही है, लेकिन विपक्ष इसे नाकाफी मान रहा है।

तरनतारन ब्लास्टःमास्टर माइंड सहित 7 गिरफ्तार,विदेशी फंडिंग से जुड़े तार
PunjabKesari
गांव पंडोरी गोला में 4 सितम्बर को खाली प्लाट में हुए बम ब्लास्ट मामले में पुलिस ने मास्टर माइंड सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।

PM मोदी के  जन्मदिन पर पूर्व मुख्यमंत्री बादल ने काटा केक
देशहित के लिए नरेंद्र मोदी अब तक के सब से बढ़िया प्रधानमंत्री हैं। भविष्य में ऐसा प्रधानमंत्री मिलना असभंव है।

Action मोड में जाखड़,विधायकों से करेंगे मुलाकात
PunjabKesari
कांग्रेस हाईकमान द्वारा इस्तीफा नामंजूर किए जाने के बाद पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के प्रधान सुनील जाखड़ एक बार फिर एक्शन मूड में आ गए हैं। 

चहेते डिफाल्टर मिलरों के 2500 करोड़ रुपए माफ करने की तैयारी में पंजाब सरकार
आखिरकार पंजाब सरकार ने अपने चहेते डिफाल्टर राइस मिलरों को राहत देने के लिए एकमुश्त निपटारा (वन टाइम सैटलमैंट) की संशोधित योजना को स्वीकृति दे ही दी।

CM कैप्टन और बेटे रणइंद्र को झटका,न्यूज टैलीकास्ट पर लगाया गया स्टे खारिज
PunjabKesari
मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के पुत्र रणइन्द्र सिंह के विदेश में स्विस बैंक खाते में जमा काले धन से संबंधित करीब 16 महीने...........

जैश-ए-मोहम्मद की धमकी के बाद पंजाब के रेलवे स्टेशनों व मंदिरों की बढ़ाई गई सुरक्षा

सीमावर्ती पंजाब की पुलिस ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की देश के विभिन्न हिस्सों में दशहरे पर बड़े रेलवे स्टेशनों तथा मंदिरों को निशाना बनाने की धमकी के बाद राज्य भर में सरकारी भवनों, मंदिरों तथा रेलवे स्टेशनों और उनके आसपास की सुरक्षा बढ़ा दी है।

5 करोड़ की हैरोइन सहित 2 नशा तस्कर काबू, जाली करंसी देकर दिल्ली से खरीद कर लाते थे हैरोइन

2 drug traffickers with heroin worth rs 5 crore arrest

स्पैशल टास्क फोर्स की लुधियाना टीम ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए एक गिरोह के 2 मैंबरो को गिरफ्तार किया गया है जो दिल्ली के नशा तस्करों से जाली करंसी देकर हैरोइन खरीद कर लुधियाना में अपने ग्राहकों को बेचा करते थे। 

पंजाब रोडवेज का सब-इंस्पेक्टर रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू

पंजाब रोडवेज फिरोजपुर के डिपो में तैनात सब इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया गया है। राज्य विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि फिरोजपुर डिपो में तैनात क्लर्क गुरमेज सिंह को शिकायतकत्र्ता गुरचरन सिंह की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया।

कैमरामैन की छित्तर परेड, महिला के पांव छूकर मांगी माफी, Video Viral

cameraman woman beaten video viral

अमृतसर के सिविल अस्पताल में इलैक्ट्रोनिक मीडिया के एक कैमरामैन की छित्तरपरेड होने की वीडियो खूब वायरल हो रही है। वीडियो में अस्पताल की एक सुरक्षा महिला कर्मचारी तथा अन्य एक महिला की खूब पिटाई करती नजर आ रही है 

सुनील जाखड़ ने जलालाबाद उप चुनाव लडऩे से किया इन्कार

पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने जलालाबाद उप चुनाव लडऩे से इन्कार कर दिया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस दौरान सुनील जाखड़ ने जलालाबाद से उप चुनाव लडऩे की खबर का खंडन किया और साथ ही यह भी कहा है कि कांग्रेस उप चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है।

10 वर्षीय बच्चे का बेरहमी से कत्ल, झाड़ियों में मिली लाश(तस्वीरें)

10 year child murder

श्री मुक्तसर साहिब के गांव रुपाना में प्रवासी मजदूर के 10 वर्षीय बच्चे का तेजधार हथियार के साथ कत्ल कर दिया। कत्ल के बाद बच्चे की लाश श्री मुक्तसर साहिब-मलोट रोड के पास झाड़ियों से बरामद हुई है। 

झगड़े के बाद मकान मालिक ने किराएदार की बेटी और पत्नी को उतारा मौत के घाट

अमृतसर में दोहरे कत्ल का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार किराएदार से झगड़े के बाद मकान मालिक ने उसकी पत्नी सहित उसकी 7 साल की बेटी की हत्या कर शवों को अज्ञात स्थान पर फैंक दिया। पुलिस ने आरोपी मकान मालिक गिरफ्तार कर लिया है। 

murder case in amritsar


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News