Punjab Wrap Up: पढ़े दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 06:56 PM (IST)

जालंधरः हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

कैप्टन के जन्मदिन पर PM मोदी ने ट्वीट करके दी बधाई
PunjabKesari
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह आज अपना 78 वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से ट्वीट करके बधाई दी गई। 

होला-मोहल्ला मनाकर लौट रहे श्रद्धालुओं के साथ भयानक हादसा,महिला की मौत;15 घायल
होले मोहल्ले पर श्री आनंदपुर साहिब से माथा टेककर लौट रहे श्रद्धालु हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में 1 महिला की मौत हो गई,जबकि 15 के करीब लोग घायल हो गए।

मौसम में फिर आया बदलाव, आज और आने वाले दिनों में बारिश की संभावना
PunjabKesari
पंजाब और हरियाणा में तेज धूप के बाद मौसम में एक बार फिर बदलाव आने लगा है। आज सुबह से ही आसमान में बादल छाए होने के साथ-साथ तेज और ठंडी हवाएं भी चल रही हैं। 

VIDEO: लुटेरों ने किया सुरक्षाकर्मियों को घायल, लूट ली 400-500 सरकारी गेहूं की बोरियां
मजीठा के नजदीक गांव बल्ल कलां में लुटेरों ने बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए 400-500 सरकारी गेहूं की बोरियां लूट लीं। साथ ही उन्होंने सुरक्षाकर्मियों की पिटाई भी की।

राधा स्वामी डेरा ब्यास में मार्च और अप्रैल में नहीं होंगे सत्संग
PunjabKesari
राधास्वामी सत्संग डेरा ब्यास में सभी सत्संग मार्च और अप्रैल महीने के लिए बंद कर दिए गए है और इसके साथ ही सभी सत्संग घरों में वीरवार को होने वाले सत्संग भी स्थगित किए गए है। 

Video: खन्ना में शिव सेना पंजाब का प्रदर्शन, नेशनल हाईवे किया जाम
शिव सेना पंजाब प्रधान संजीव कुमार घनौली के नेतृत्व में बुधवार को खन्ना में महंत कश्मीर गिरी पर हुए हमले का विरोध करते नेशनल हाईवे जाम कर सरकार और.........

सिमरजीत बैंस की तरफ से बिजली कनेक्शन जोड़ने की मुहिम शुरु
PunjabKesari
लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख सिमरजीत सिंह बैंस की अगुवाई में पार्टी के वर्करों ने आज जालंधर के लम्मा पिंड इलाके में बिजली कनेक्शन जोड़ने की मुहिम की शुरुआत की। 

बादल परिवार को बड़ा झटका देने में कामयाब रहे ढींडसा पिता-पुत्र
शिरोमणी अकाली दल पर बादल परिवार के कब्जे का आरोप लगा राज्य भर में विद्रोह का झंडा बुलंद करने वाले सुखदेव सिंह ढींडसा और उनके पुत्र परमिंदर सिंह ढींडसा.............

अध्यापकों की हड़ताल पर छात्रों ने सरकार को लगाई फटकार
PunjabKesari
अपनी मांगों को लेकर अमृतसर के सरूप रानी कालेज के अध्यापकों द्वारा अनिश्चित काल के लिए हड़ताल की जा रही है।

VIDEO: मूक-बधिर लड़की की खेतों में मिली लाश,परिवार ने Rape के बाद हत्या का जताया शक
गांव बिलगा में एक नाबालिग लड़की का संदिग्ध हालात में शव मिला है। जानकारी के अनुसार लड़की के पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि उनकी 13 वर्षीय लड़की जो बोल.........


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News