Punjab Wrap Up: पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Dec 29, 2020 - 07:03 PM (IST)

जालंधरः न्यू ईयर पर नाइट कर्फ्यू को लेकर जहां कुछ भी स्पष्ट नहीं है, वहीं नवजोत सिंह सिद्धू एक नए विवाद में फंस गए हैं। हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।

New Year: क्लब-होटलों में सेलिब्रेशन की तैयारी शुरू, नाइट Curfew पर कुछ क्लीयर नहीं
new year preparations for celebrations begin in clubs
शहर में क्लब, रैस्टोरैंट्स ऑनर्स ने न्यू पार्टी धूमधाम से करने की तैयारी कर ली है, क्योंकि यू.टी. प्रशासन ने नाइट कर्फ्यू को लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है। 

पंजाब में आने वाले दिनों में शिखर पर होगी शीत लहर, टूटेंगे पिछले रिकार्ड
पंजाब व हरियाणा में आगामी 5 दिनों तक शीत लहर शिखर पर रहेगी और अधिकतम व न्यूनतम तापमान गिरावट के पिछले रिकार्ड तोड़ सकता है। 

अब ये शॉल ओढ़कर नई Controversy में फंसे सिद्धू, तस्वीरें वायरल
sidhu wearing shawl with religious mark
पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री व कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू एक नए विवाद में फंस गए हैं। हाल ही में सिद्धू शाहकोट के गांव संढावाल में किसानों के बीच पहुंचे थे, जहां.....

Year Ender 2020: पंजाब ने ग्रामीण क्षेत्रों में खुले में शौच मुक्त होने का लक्ष्य किया हासिल
पंजाब सरकार के जल सप्लाई और सेनिटेशन विभाग ने बीत रहे साल में कोरोना के बावजूद लोगों को साफ पानी और सेनिटेशन की सहूलियतें मुहैया कराते हुए........

रवनीत बिट्टू के बयान पर भड़की भाजपा ने किया बड़ा ऐलान
bjp protest against congrees mp ravneet bittu
पंजाब भाजपा ने कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ दिए बयान पर पलटवार करते हुए 30 दिसंबर को पंजाब में बड़े प्रदर्शन का ऐलान किया है।

जनवरी में रेगुलर Classes लगने के आसार कम, न कोई बैठक और न ही कोई योजना
पंजाब यूनिवर्सिटी (पी.यू.) में नववर्ष यानि सत्र जनवरी-2021 में भी स्टूडैंट्स की ऑफलाइन (रैगुलर कैंपस में) क्लासिस लगने के कोई आसार नहीं दिख रहे हैं।

गुरप्रीत घुग्गी की लोगों से खास अपील, कहा- "ऐसे करें किसान आंदोलन की लहर को और तेज"
comedian gurpreet ghuggi kisan andolan
खेती कानूनों के खिलाफ किसानों का धरना प्रदर्शन पिछले कई दिनों से जारी है। किसानों के समर्थन के लिए जहां आम लोग पहुंच रहे हैं, वहीं पंजाबी गायक और......

चंडीगढ़ एयरपोर्ट से 10 माह बाद दुबई के लिए उड़ान, 162 मुसाफिरों ने किया सफर
चंडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट से 10 माह बाद इंटरनैशनल फ्लाइट ने दुबई के लिए उड़ान भरी है। पब्लिक रिलेशन आफिसर प्रिंस ने बताया कि चंडीगढ़ से.......

कंवर ग्रेवाल ने खोले निजी जिंदगी के बड़े राज, जानें कैसे बिकी 5 एकड़ जमीन
kanwar grewal
पंजाबी गायक कंवर ग्रेवाल किसान आंदोलन में शुरु से लेकर अब तक डटे हुए हैं। नौजवानों में जोश भरने में कंवर ग्रेवाल ने अहम भूमिका निभाई है। 

ठंड के कारण दिल्ली मोर्चे पर डटे एक और किसान की मौत
दिल्ली में चल रहे खेती संघर्ष में मानसा जिले के गांव धर्मपुर के 72 वर्षीय किसान प्यारा सिंह की ठंड लगने से मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News